Habibganj GRP Loot: बुधनी मिडघाट में चलती ट्रेन में लूटपाट 

Share

Habibganj GRP Loot: गोंडवाना एक्सप्रेस के गेट पर खड़े होकर बातचीत कर रहे यात्री के हाथ में डंडा मारकर मोबाइल छीना, संवेदनशील क्षेत्र होने के बावजूद हबीबगंज जीआरपी पुलिस नहीं कर रही कोई रोकथाम

Habibganj GRP Loot
Rani Kamlapati Station

भोपाल। गोंडवाना एक्सप्रेस में चलती ट्रेन में लूटपाट का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल (Habibganj GRP Loot) शहर के नजदीक बुधनी मिडघाट के नजदीक हुई है। यह क्षेत्र लूटपाट के मामले में काफी संवेदनशील माना जाता है। इसके बावजूद हबीबगंज जीआरपी पुलिस स्थायी समाधान निकालने के लिए अब तक कोई ठोस पहल नहीं कर सकी है। इस क्षेत्र में ऐसी करीब एक दर्जन से अधिक घटनाएं घटित हो चुकी है। हबीबगंज जीआरपी सूत्रों का दावा है कि इस संबंध में भोपाल डीआरएम को अवगत करा दिया गया है। लेकिन, मामला राज्य पुलिस का जुड़ा होने के चलते उसे गंभीरता से नहीं ले रही है।

मौज काट रहे मैदानी अमले की नहीं हो रही पूछपरख

हबीबगंज जीआरपी के अनुसार 26 जुलाई को 111/22 धारा 394 डंडा मारकर लूटपाट करने का मामला दर्ज किया है। वारदात 12405 गोंडवाना एक्सप्रेस एस—5 कोच के गेट में हुई थी। जबकि इसी दिन इसी ट्रेन में एक अन्य मोबाइल चोरी की घटना दर्ज की गई थी। ताजा मामले में शिकायत आकाश मानकर पिता गजानन मानकर उम्र 22 साल ने दर्ज कराई है। वह महाराष्ट्र के अकोला जिले के दहीहांडा थाना क्षेत्र के लोतखेड़ गांव का रहने वाला है। आकाश मानकर (Akash Mankar) ने पुलिस को बताया कि उसे भोपाल रेलवे स्टेशन उतरना था। वह बुधनी स्टेशन पार होने के बाद गेट पर खड़े होकर मोबाइल पर बातचीत कर रहा था। तभी उसके दाहिने हाथ में बाहर से जोरदार डंडा किसी व्यक्ति ने मारा। जिसके बाद उसका मोबाइल हाथ से गिरकर ट्रेक पर गिर गया। उस मोबाइल को उठाते हुए दो नाबालिगों को उसने देखा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Habibganj GRP Loot
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नाबालिग ने पेट में चाकू घोंपा
Don`t copy text!