MP Political News: कोरोना से बचाने चुनाव कराने की मांग

Share

MP Political News: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कांग्रेस विधायक का पत्र

MP Political News
विधायक, आगर विधानसभा, आगर—मालवा जिला

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Political News) में कोरोना का खतरा बढ़ गया है। संक्रमितों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है। इस बात को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) काफी संजीदा तरीके से फैसला ले रहे है। दरअसल, सामने होली भी है और व्यापारी वर्ग भी सरकार की तरफ टकटकी लगाए है। इसी बीच कांग्रेस के एक विधायक को चुनाव आयोग की तरफ से फैलाया गया कोरोना वायरस लग रहा है। इसलिए उन्होंने चुनाव आयोग को पत्र लिख दिया। वह सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो गया।

मैंने तो राजनीति और सिस्टम पर तंज कसा

MP Political News
यह है वह पत्र जो चुनाव आयोग को लिखा गया

विधायक विपिन वानखेड़े (Congress MLA Vipin Vankhede) ने पत्र में लिखा है कि पांच राज्यों में जहां चुनाव होना है वहां किसी तरह को कोरोना संक्रमण नहीं है। वहां रैलियों में भारी भीड़ पहुंच रही है। वहां नेता आना—जाना कर रहे हैं। लेकिन, कोरोना केवल वहां फैल रहा है जहां चुनाव नहीं है। वानखेड़े ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा जनता के बीच भय का वातावरण निर्मित कर रही है। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री, गृहमंत्री समेत कई नेता बारी—बारी पश्चिम बंगाल और असम का चुनावी दौरा कर रहे हैं। इसमें मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (MP EX CM Kamalnath) भी शामिल है। पत्र वायरल होने की पुष्टि करते हुए कहा कि मेरा मकसद राजनीति और सिस्टम में चल रहे फॉर्मूले पर तंज है। मेरा मकसद चुनाव आयोग को कोसना नहीं था।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: सहेली के भाई ने सरेराह सताया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!