Bhopal Crime News: शक करता है पति इसलिए करता है हिंसा

Share

Bhopal Crime News: पुलिस से गिड़गिड़ाती पत्नी बोली उसको जेल भेजो, दो मुकदमे दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शक किसी भी घर को तबाह कर सकता है। इसी कारण पति—पत्नी के बीच घरेलू हिंसा होती थी। पति शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करता था। परेशान पत्नी ने पुलिस से मदद मांगते हुए मांग रखी कि उसके पति को जेल भेज दिया जाए। यह घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इसके अलावा एक अन्य घरेलू हिंसा पर शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

फोन पर बात करते पकड़ी गई पत्नी

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे मारपीट की एक एफआईआर दर्ज हुई है। शिकायत 36 वर्षीय महिला ने आरोपी पति संतोष बाथम (Santosh Batham) के खिलाफ दर्ज कराई हैं। पुलिस ने धारा 498ए/294/323/506 (प्रताड़ना, गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। आरोपी संतोष बाथम को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया हैं। थाना प्रभारी जहीर खान (TI Zahir Khan) ने बताया महिला बाजपेयी नगर मल्टी में रहती है। पति संतोष बाथम मजदूरी करता है। वह शराब के नशे में पत्नी से मारपीट करता है। घटना वाली रात पत्नी किसी से फोन पर बात कर रही थी। ऐसा करते हुए पति ने देख लिया था।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

गुस्से में आई पत्नी थाने पहुंची

इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। पति ने गुस्से में आकर पत्नी की जमकर पिटाई लगा दी। जिसके बाद गुस्से में आई पत्नी थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। उसका कहना था कि पति को जेल भेजा जाए। इधर, हनुमानगंज थाना पुलिस ने बुधवार दोपहर दो बजे आरोपी अनस हसन (Anas Hasan) के खिलाफ प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज किया हैं। शिकायत आरोपी की पत्नी 29 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई है। जांच अधिकारी एसआई कंचन राजपूत (SI Kanchan Rajput) ने बताया पीड़िता की शादी 10 साल पहले हुई थी। उसकी ससुराल घोड़ानक्कास में हैं। पति नशे में मारपीट करता है। पति उसके चरित्र पर शक भी करता है।

यह भी पढ़ें:   MP Rape Case: तीन महीने में दूसरी बार नाबालिग से बलात्कार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!