Bhopal Stolen News: महिला डॉक्टर की कार का कॉच तोड़ा

Share

Bhopal Stolen News: एक सप्ताह केे भीतर में दूसरी वारदात, मोबाइल और नकदी गायब

Bhopal Stolen News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Stolen News) में दिनदहाड़े चोरों ने एक महिला डॉक्टर की कार को चोरों ने निशाना बनाया। एक सप्ताह के भीतर में हुई यह दूसरी घटना है। कार का कांच तोड़कर चोर जरूरी दस्तावेज समेत कीमती सामान ले गए हैं। पुलिस ने साधारण चोरी की एफआईआर दर्ज कर ली है।

फर्नीचर खरीदने के दौरान हुई घटना

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर ढ़ाई बजे चोरी का मुकदमा दर्ज हुआ हैं। शिकायत डॉक्टर शगुफ्ता आलम (Doctor Shagufta Alam) ने दर्ज कराई है। उन्होंने बनाया वह वर्धमान ग्रीन पार्क में रहती है। घटना वाली दोपहर वह गोविंदपुरा इंडस्ट्रीयल एरिया में फर्नीचर खरीदने गई थी। कार फैक्ट्री के बाहर सड़क किनारे खड़ी थी। कार में एक मोबाइल, जरूरी दस्तावेज और नगदी रखे हुए थे। वापस आने पर कार का कांच टूटा मिला। भीतर रखा मोबाइल, दस्वावेज और 500 रुपए नगदी गायब थे। उल्लेखनीय है कि इससे पहले दानिश नगर निवासी अशोक पाठक (Ashok Pathak) की कार का कांच तोड़कर बैग चोरी गया था। यह घटना 22 मार्च को एमपी नगर इलाके में हुई थी। इस वारदात में अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। अशोका गार्डन थाना पुलिस ने एमपी नगर की ही तरह जल्द चोर को दबोच लेने का दावा किया है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

यह भी पढ़ें:   MP Gumthi Issue: गुमठियां रखवाने पर अड़ा प्रशासन, छात्रों ने किया विरोध तो पुलिस छावनी में तब्दील

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!