Bhopal News: एजिस लोन कंपनी के कर्मचारी ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: भोपाल में हुई इन दो आत्महत्याओं की कहानी का राज एक मोबाइल में तो दूसरा पत्र में छुपा

Bhopal Cyber Fraud
निशातपुरा थाना, भोपाल जिला— फाइल चित्र

भोपाल। एजिस मॉटगेज लोन सर्विसिंग कॉर्पोरेशन कम्पनी (Aegis Mortgage Loan Servicing Corporation Case) के एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। एक मामले के घटना स्थल से पुलिस को सुसाइड नोट (Bhopal Suicide Case) मिला है। जबकि दूसरे मामले में ​परिजनों का दावा है कि उसके फोन में ही उसकी मौत से जुड़े राज है। इसलिए पुलिस ने उसको जब्त कर सायबर फोरेंसिंक जांच के लिए भेज दिया है। इधर, एक अधेड़ ने छत पर बने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या (Bhopal Hanging News) कर ली है। दोनों के शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

लाश नीचे और पंखे पर लटका था दुपट्टा

निशातपुरा थाना पुलिस को शुक्रवार की सुबह लगभग साढ़े ग्यारह बजे लोकेश साहू (Lokesh Sahu) ने दोस्त के मौत की सूचना दी थी। मृतक संदीप यादव पिता खिलान सिंह यादव उम्र 25 साल की मौत हुई है। उसने पंखे पर दुपट्टे से फांसी लगाई थी। वह मूलत: इमलिया स्वरूप ग्राम बैरसिया का रहने वाला था। संदीप यादव पिछले दो—तीन साल से करोंद स्थित कृषक नगर में किराए से रहता था। वह उसके दोस्त लोकेश साहू के साथ मिनाल स्थित ऐजिस लोन कम्पनी में काम करता था। उसके पास कंपनी में एजेंट की जिम्मेदारी थी। दोनों एक साथ दफ्तर आते—जाते भी थे। घटना वाले दिन लोकेश साहू उसे लेने घर पहुंचा था। तब मकान मालिक ने बताया वह आज सोकर ही नहीं उठा है। सुबह दूध वाला भी बाहर से आवाज देकर लौट गया। शक होने पर लोकेश उसके कमरे में पहुंचा तो वह फर्श पर मृत पड़ा था। पंखे से दुपट्टा लटक रहा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: घर में घुसकर कर दी ऐसी गंदी हरकत

बहू पर आरोप लगाकर फंदे पर झूला

निशातपुरा पुलिस मर्ग 60/21 दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस ने संदीप यादव (Sandeep Yadav) का शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इधर, रातीबड़ थाना पुलिस को शुक्रवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे पंकज साहू ने पड़ोस में रहने वाले अधेड़ व्यक्ति केे मौत की सूचना दी थी। मृतक भारत सिंह सूर्यवंशी पिता मांगीलाल सिंह उम्र 60 साल की मौत हुई है। उसके घर की तीसरी मंजिल पर बने कमरे में दुपट्टे से फांसी लगाकर उसने आत्महत्या की है। भारत सिंह सूर्यवंशी (Bharat Singh Surywanshi) सिद्धि विनायक कॉलोनी में रहता था। घटना स्थल से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। जिसमें दो बेटों की कोरोना से हुई मौत के बाद बहू की प्रताड़ना के बारे में उसने लिखा है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद इस मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!