Bhopal News: प्रॉपर्टी डीलर के पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Share

Bhopal News: हर घर में होता है यह सामान, जान ले इसके क्या हो सकते हैं नुकसान

Hamidia Hospital Mishap
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। केयरवेल मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल (Carewell Multi Specialist Hospital News) में भर्ती एक महिला को वहां के डॉक्टर 20 दिन बाद भी नहीं बचा सके। महिला की तबीयत घर में रखी एक सामग्री के इस्तेमाल के दौरान हुई चूक के कारण बिगड़ी थी। महिला के मौत (Bhopal Suspicious Death Case) की जानकारी अस्पताल ने ही पुलिस थाने को दी है। यह घटना भोपाल के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट मिलने के बाद ही वास्तविकता सामने आएगी। हालांकि शुरुआती जांच में मौत हादसे को माना जा रहा है।

भविष्य में ऐसा आप न करें

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार 19 नवंबर की सुबह लगभग 10 बजे केयरवेल मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल से डॉक्टर बंसल ने एक महिला के मौत की सूचना दी थी। कोहेफिजा पुलिस मर्ग 97/21 दर्ज कर मामले की जांच करने पहुंची। मृतका राजकुमारी माहेश्वरी पति गगन माहेश्वरी उम्र 51 साल है। वह हलालपुरा बस स्टैंड के नजदीक ओम नगर इलाके में रहती थी। पति गगन माहेश्वरी प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। उन्हें 30 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मामले की जांच एसआई रिचा चौहान (SI Richa Chouhan) कर रही है। उन्हें शुरुआती जांच में पता चला कि राजकुमारी माहेश्वरी (Rajkumari Maheshwari) घटना वाले दिन टॉयलेट साफ करने वाला पाउडर उड़ेला था। जिसके बाद उड़ी भांप शरीर में अत्यधिक मात्रा में चली गई थी। इस कारण वह अचेत हो गई थी। राजकुमारी माहेश्वरी अस्थमा की मरीज भी थी। इसलिए उस भांप ने उनके शरीर को भीतर से काफी नुकसान पहुंचा दिया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: सिर कुचलकर महिला की निर्मम हत्या
Don`t copy text!