Bhopal News: मासूम बेटे और पत्नी की हत्या से दुखी पति ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: पत्नी के पिता ने लव मैरिज करने से नाराज होकर कर दी थी बेटी की हत्या

Bhopal News
रातीबड़ थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। पिता की एक झूठे शान की जिद ने पहले बेटी की जान ली। फिर इस बात से आहत होकर उसका पति भी फांसी पर झूल गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) के नजदी​क सीहोर जिले की है। इससे पहले बेटी की हत्या भोपाल में उसके पिता ने कर दी थी। इसमें उसका साथ भाई ने भी दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपी पिता—पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। बेटे की असामायिक मौत फिर पत्नी की मौत से दुखी होकर उसके पति ने भी आत्महत्या कर ली।

रायपुर में करता था नौकरी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीहोर के बिलकिसगंज निवासी प्रदीप विश्वकर्मा ने फांसी लगा ली है। इससे पहले उसकी पत्नी की 11 नवंबर को उसके पिता ने हत्या कर दी थी। प्रदीप विश्वकर्मा (Pradeep Vishwkarma) ने 2019 में लव मैरिज की थी। इस बात से ससुर नाराज चल रहा था। पुलिस को उसकी पत्नी की लाश समसगढ़ के जंगल में मिली थी। युवती के साथ हत्या से पूर्व पिता ने बलात्कार भी किया था। रातीबड़ पुलिस ने इसी मामले में मर्ग कायम किया था। फिर जांच के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज करके आरोपी पिता और भाई को गिरफ्तार किया। इसी प्रकरण में प्रदीप विश्वकर्मा को रातीबड़ थाना पुलिस ने डीएनए सैंपल देने के लिए बुलाया था। लेकिन, कुछ देर बाद उसने मोबाइल बंद करके फांसी लगा ली। वह छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित एक इलेक्ट्रिक दुकान में नौकरी करता था।

यह भी पढ़ें:   Political Crime : 'भगवाधारी बलात्कारी' मामले में दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!