Bhopal Loot News: समय पूछा फिर बोला बदल गया है वक्त

Share

Bhopal Loot News: चिर्राटा मारकर इंडस्ट्रीयल एरिया के कर्मचारी से दो बदमाशों ने की लूटपाट

Bhopal Loot Case
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Loot News) में लूट की पहली वारदात हो गई है। यहां लुटेरों ने हमला भी किया है। लुटेरे नकदी और मोबाइल छीन ले गए थे। इससे पहले बदमाशों ने बकायदा समय भी पूछा था। जख्मी व्यक्ति इंडस्ट्रीयल एरिया का कर्मचारी है।

टाइम पूछने के बाद मोबाइल छीना

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया कि श्याम राव (Shayam Rao) पिता चमनलाल उम्र 28 वर्ष ने सोमवार—मंगलवार की दरमियानी रात लगभग साढ़े तीन बजे लूट का मुकदमा दर्ज कराया हैं। पुलिस ने धारा 394 (जख्मी करके लूटपाट) का मामला दर्ज किया हैं। श्याम राव ने बताया वह सम्राट कॉलोनी में रहता हैं। वह गोविंदपुरा इंडस्ट्रीयल एरिया में काम करता हैं। देर रात श्यामराव पैदल घर जा रहा था। तभी एमजीएम स्कूल (MGM School) के पास सुभाष कॉलोनी में दो अज्ञात युवक उसे मिले। दोनों ने समय पूछा जिसे बताने के लिए श्याम राव ने अपना मोबाइल निकाला। वह जैसे ही हाथ में उसे लिया तो लुटेरों ने उसको छीन लिया।

धारदार चीज से किया हमला

Bhopal Loot News
सांकेतिक चित्र

वह कुछ बोल पाता उतने में दूसरे ने जेब से नुकीली चीज निकालकर उसके गाल पर चिर्राटा मार दिया। दोनों ने जेब में रखे 950 रुपए निकालकर भाग गए। घायल श्याम राव आधी रात थाने पहुंचा और लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगालने का काम शुरु कर दिया है। पुलिस का दावा है कि वह जल्द वारदात का खुलासा कर देगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: टहलते वक्त छत से गिरकर मौत 

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!