MP Political News: भाजपा आने के बाद हर क्षेत्र में आई क्रांति

Share

MP Political News: इंदौर के प्रबुद्ध सम्मेलन में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बोले हमारे आने के बाद खिलाड़ियों के प्रदर्शन में सुधार हुआ

MP Political News
इंदौर में आयोजित प्रबुद्धजन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीएल संतोष, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री। भाजपा कार्यालय से जारी चित्र।

भोपाल/इंदौर। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बयान निजी चैनल को दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि असली आजादी 2014 के बाद देश को मिली है। इस बयान के बाद काफी बवाल देशभर में हुआ था। अब ताजा बयान भारतीय जनता पार्टी (MP Political News) के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने दिया है। वे इंदौर में आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारे आने के बाद ओलंपिक खिलाड़ियों के प्रदर्शन में सुधार हो गया है। अब देश नीरज चोपड़ा जैसे लोगों को पहचानने लगा है।

आने वाला समय भारत का होने वाला है

बीएल संतोष (BL Santosh) ने कहा कि 2014 के बाद से देश में महत्व्पूर्ण बदलाव आ रहे हैं। देश हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है। देश में तेजी से उद्योग स्थापित हो रहे हैं। ओलंपिक खेलों में कभी हमारा प्रदर्शन उस स्तर का नहीं रहा, जैसा आज है। कोरोना संकट में हमने न सिर्फ वेक्सीन बनाई, बल्कि उसे दुनिया के 40 देशों को भी दिया। विदेशों में रहने वाले भारतवासी आज अपने आपको भारतीय कहलाने में गर्व महसूस करते हैं। आप सभी की आंखों के सामने हमारा देश आगे बढ़ रहा है और आने वाला समय भारत का होगा। यह बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने मंगलवार को इंदौर में आयोजित प्रबुद्धजनों से बातचीत में बोली।

ठेला वाला भी पेटीएम से लेता है पैसा

इंदौर ने स्वच्छता में पांच बार नम्बर वन आने का रिकार्ड कायम किया। इंदौर से प्रेरणा लेकर मध्यप्रदेश के दो शहरों भोपाल एवं जबलपुर ने भी टॉप-10 में अपना स्थान बनाया और मध्यप्रदेश को देखकर दूसरे प्रदेशों ने भी एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा शुरू की। वर्षो से ओलंपिक जैसी प्रतिस्पर्धाएं हो रही हैं, परन्तु हमें अपने खिलाड़ियों का वैसा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला। आज सब कुछ अलग है। खिलाड़ी तब भी वहीं हुआ करते थे जो आज हैं। ये नीरज चोपड़ा जैसे युवाओं का भारत है। ओलंपिक में भी भारत ने अच्छा प्रदर्शन किया और पेरा ओलंपिक में भी जबर्दस्त प्रदर्शन किया। अब हमारे बीच नगद लेनदेन की जगह पेटीएम और गूगल पे जैसे डिजिटल माध्यम चलन में आ गए हैं। छोटी-छोटी फुटकर दुकानों पर भी हमें डिजिटल लेनदेन देखने को मिलते हैं। ये नया भारत है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: सिनेप्लेक्स मालिक के बेटे पर जानलेवा हमला

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!