Bhopal Loot News: लूट के आरोपी दबोचे

Share

Bhopal Loot News: दो दिन पहले मोबाइल झपटकर भागे थे लुटेरे

Bhopal Loot Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Loot News) में स्थित पिपलानी इलाके में हुई लूट के एक मामले में पुलिस ने आरोपी को दबोच (Bhopal Crime News) लिए हैं। आरोपी बाइक पर सवार थे जिन्होंने एक छात्र से मोबाइल छीन लिया था।

ऐसे पकड़ में आए आरोपी

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार लूट की वारदात 31 जनवरी की दोपहर लगभग 12 बजे हुई थी। जिसकी जांच के बाद 02 फरवरी को संदेहियों को हिरासत में लिया गया। लूट की शिकायत विकास (Vikas) वागाद्रे पिता जगन वागाद्रे उम्र 18 साल ने दर्ज कराई थी। वह सोनागिरी बी—सेक्टर में रहता है। वह गोविंदपुरा में आईटीआई का छात्र (ITI Student) है। वह घटना वाले दिन पैदल जा रहा था। तभी बाइक सवार लुटेरों ने मोबाइल छीना। इस मामले में पुलिस ने सुनील अहिरवार (Sunil Ahirwar) और प्रदीप अहिरवार (Pradip Ahirwar) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लूट में इस्तेमाल बाइक और मोबाइल जब्त कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपियों के पुराने रिकॉर्ड को खंगाल रही है। गिरफ्तारी की कार्रवाई में एएसआई केपी सिंह (ASI KP Singh) की महत्वपूर्ण भूमिका थी।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Mining Mafia : विरोध करने पर किसान को गोलियों से भूना, पोकलेन से कर दिया दफन
Don`t copy text!