Bhopal Suicide News: सुसाइड नोट लिखकर युवक ने फांसी लगाई

Share

Bhopal Suicide News: पति से नहीं बनती थी इसलिए मायके में रह रही थी

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के अयोध्या नगर इलाके में एक व्यक्ति ने आत्महत्या (Bhopal Suicide News) कर ली है। वजह फिलहाल साफ नहीं हुई है। लेकिन, पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। जिसमें यह लिखा हुआ है कि वह अपनी मर्जी से यह कदम उठा रहा है। जांच में पता चला है कि पत्नी काफी पहले उसको छोड़ गई थी। आत्महत्या (MP Suicide News) के पीछे वजह की तलाश की जा रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

भाई ने दी थी पुलिस को खबर

अयोध्या नगर थाना क्षेत्र स्थित ओल्ड मीनाल फेस—2 में एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली। घटना 01 फरवरी की सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। जिसकी सूचना पुलिस को दोपहर 12 बजे मिली थी। यह जानकारी अनुराग रैकवार (Anurag Rekwar) ने दी थी। मृतक प्रभाकर रैकवार (Prabhakar Rekwar) पिता आरएन रैकवार उम्र 33 साल है। अनुराग उसका भाई है। मृतक प्रायवेट नौकरी करता था। पुलिस को जांच में पता चला है कि प्रभाकर रैकवार की शादी 2015 में हुई थी। पति—पत्नी के बीच बनती नहीं थी। इसलिए दोनों अलग—अलग रहने लगे थे।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

पत्नी कल्पना वर्मन (Kalpana Varman) है जो इस वक्त मायके टीटी नगर इलाके में रहती है। पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने लिखा है कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा है। परिवार को उसने परेशान नहीं करने की भी गुजारिश की है। मामले की जांच कर रहे एएसआई श्याम मोहन तिवारी (ASI Shayam Mohan Tiwari) ने बताया कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय होंगे।

यह भी पढ़ें:   Covid Effect: प्रदेश में स्कूल और सिनेमाघरों में लगे ताले

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!