Bhopal Molestation News: लैब टेक्निशियन को छेड़छाड़ का केस वापस लेने की धमकी

Share

Bhopal Molestation News: नशे में धुत्त रिश्तेदार और पड़ोसी घर में घुसे, महिलाओं से की बदसलूकी

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation News) शहर से छेड़छाड़ से जुड़ी तीन घटनाएं सामने आई है। यह तीनों मुकदमे अलग—अलग थाना क्षेत्रों के हैं। एक मामले में आरोपी के खिलाफ पहले से ही छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज है। यह मुकदमा सरकारी अस्पताल में तैनात लैब टेक्निशियन ने दर्ज कराया है। आरोपी उसको पहले दर्ज मुकदमे को वापस लेने के लिए धमका रहा था। जबकि दो मुकदमे में आरोपी रिश्तेदार और पड़ोसी है। वे शराब के नशे में धुत्त थे। घर में घुस गए और महिलाओं से बदसलूकी करने लगे।

जेल से छूटकर आया था

कोहेफिजा थाना पुलिस ने 12 जनवरी की शाम को धारा 354/341/506/195ए (छेड़छाड़, रास्ता रोकना, धमकाना और गवाही देने पर धमकाना) का प्रकरण दर्ज किया गया है। इस मामले का आरोपी अशरफ उर्फ समीर ([email protected]) को बनाया गया है। उसके खिलाफ 2019 में भी पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़िता की उम्र 26 साल है जो सरकारी अस्पताल में लैब टेक्निशियन भी है। इसी मामले में अशरफ उर्फ समीर गिरफ्तार होकर हाल ही में जेल से छूटकर आया है। उसने पीड़िता को पहले दर्ज मुकदमे को वापस लेने का कहते हुए उसके साथ फिर बदसलूकी की थी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

तीन दिन बाद एफआईआर

इधर, छेड़छाड़ की दूसरी घटना नजीराबाद थाना क्षेत्र की है। यह छेड़छाड़ का मामला 9 जनवरी को हुआ था। जिसकी एफआईआर 12 जनवरी की शाम लगभग 7 बजे दर्ज की गई। एफआईआर में हुई देरी की वजह के सवाल पर थाना प्रभारी कोई ठोस जवाब नहीं दे सके हैं। आरोपी प्रेम (Prem) है जो कि पीड़िता के समाज का ही है। वह दूर का रिश्तेदार भी है। वह नशे में धुत्त होकर घर में घुस गया ​था। इस मामले में धारा 454/354 (दिनदहाड़े घर में घुसना और छेड़छाड़ करने) का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसी धारा में अशोका गार्डन थाना पुलिस ने भी प्रकरण दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Badwani Road Mishap : ट्रक की टक्कर से तीन व्यक्तियों की दर्दनाक मौत

कई मुकदमे पहले से हैं दर्ज

Bhopal Molestation News
सांके​तिक चित्र

आरोपी अजय खत्री (Ajay Khatri) है जो नशे की हालत में एक घर में घुस गया था। आरोपी जहां घुसा वह शादीशुदा महिला का घर है। उस वक्त घर पर पति और उसका बेटा भी था। विरोध करने पर वह परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा। आरोपी अजय खत्री के खिलाफ अशोका गार्डन थाने में ही मारपीट, आबकारी समेत अन्य मुकदमे दर्ज है। यह घटना 12 जनवरी की दोपहर लगभग एक बजे हुई थी। जिसके बाद आरोपी को 13 जनवरी की सुबह 11 बजे सुभाष कॉलोनी से दबोचा गया। उसके कब्जे से पुलिस को छुरी भी बरामद हुई। जिसमें पुलिस ने आर्मस एक्ट का एक नया मुकदमा दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!