Bhopal Crime News: एफआईआर दर्ज कराने पर तलवार से हमला

Share

Bhopal Crime News: बाइक अड़ाकर सरेराह चार आरोपियों ने किया था हमला

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। पुलिस के पास जाकर मदद मांगने पर दहशत फैलाने के लिए एक व्यक्ति ने अपने तीन अन्य साथियों की मदद से हमला कर दिया। यह हमला तलवार से किया गया था। जिसमें एक वार काफी गहरा लगने से एक युवक गंभीर है। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। जिस आरोपी ने हमला किया उसके खिलाफ उसी थाने में मारपीट का मुकदमा पिछले दिनों दर्ज हुआ था। इधर, एक अन्य मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ है जिसमें जख्मी नाबालिग है।

गैमन मॉल के सामने रोका

घटना टीटी नगर स्थित गैमन इंडिया मॉल के सामने 12 जनवरी की शाम लगभग 6 बजे हुई थी। शिकायत करने वाला कौशल गिरी उम्र 20 साल है। वह अर्जुन नगर में रहता है। घटना वाले दिन दोस्त आकाश गिरी (Akash Giri) के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था। तभी पीछे से आई बाइक सवार ने उसके आगे अपनी बाइक लगा दी। जिसमें आरोपी धनजी गिरी, विकास तिवारी (Vikas Giri), आकाश चौधरी (Akash Choudhry) और निकेश सवार थे। आरोपियों ने तलवार निकालकर हमला कर दिया। हमले के पीछे वजह बताते हुए कौशल ने बताया कि धनजी गिरी (Dhanji Giri) के खिलाफ उसने मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। ऐसा करने से वह नाराज था। वह यह कहते हुए हमला कर रहा था कि पुलिस ही अब उसको बचाएगी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

नाबालिग को रोककर धमकाया

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

पुलिस ने कौशल गिरी की शिकायत पर धारा 341/294/323/324/506/34 (रास्ता रोकना, गाली गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है। इसी थाना क्षेत्र में वन विभाग के पास 15 वर्षीय नाबालिग की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ रास्ता रोककर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया है। नाबालिग सेंट मेरी स्कूल में कक्षा दसवीं का छात्र है। वह मोपेड से स्कूल छूटने के बाद घर जा रहा था। आरोपी बाइक पर सवार दो युवक थे। जिन्होंने उसकी मोपेड के आगे बाइक अड़ा दी थी। हमलावर और हमले के पीछे कोई ठोस वजह टीटी नगर (TT Nagar News) थाना पुलिस को पता नहीं चली है।

यह भी पढ़ें:   Rewa Crime News: दो मौतों की न्याय के लिए धरना दे रहा परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!