Bhopal Molestation News: कद नापने के बहाने गले लगाकर की अश्लील हरकत

Share

Bhopal Molestation News: दो व्यक्तियों के खिलाफ नाबालिग से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नाबालिग से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। घटना भोपाल (Bhopal Molestation News) शहर की है। इस मामले में आरोपी दो व्यक्ति है। जिसमें पुलिस दूसरे व्यक्ति की भूमिका के संबंध में ठोस जानकारी नहीं दे सकी है। दोनों आरोपी फिलहाल फरार है। आरोपियों ने कद नापने के बहाने नाबालिग से बदसलूकी की थी। जिसके बाद वह बिलखते हुए घर पहुंची थी।

प्रायवेट जॉब करते हैं पिता

कटारा हिल्स थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार रात साढ़े दस बजे सात साल की मासूम से छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज हुई हैं। शिकायत पीड़िता के परिजनों ने दर्ज कराई है। पुलिस ने मनीष (Manish) और उसके नौकर को आरोपी बनाया हैं। पुलिस ने धारा 354/34/7/8 (छेड़छाड़, एक से अधिक आरोपी और पॉक्सो एक्ट के तहत) मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। जांच अधिकारी एसआई राकेश नरवरिया (SI Rakesh Narvariya) ने बताया उसके पिता प्रायवेट जॉब करते हैं। मां गृहिणी है दोनों की सात साल की बच्ची हैं। वह कक्षा दूसरी में पढ़ाई कर रही हैं। घटना वाली शाम मासूम घर के नीचे साइकिल चला रही थी। तभी आरोपी मनीष और उसका नौकर जो कि नीचे खड़े थे।

पास बुलाकर हाइट नापने को बोला

जांच अधिकारी ने बताया मनीष ने मासूम को पास बुलाकर साइकिल से उतरने को बोला। उसके उतरते ही मनीष ने बच्ची को बोला आओ तुम्हारी हाइट नापते है। कद नापने का बहाना करके मनीष ने बच्ची को गले लगा लिया। गले लगाते ही मनीष ने उसके होठों पर अश्लील चुंबन किया। उसने मासूम को गोद में जकड़ा हुआ था। मनीष उसे गोद से नीचे नहीं उतार रहा था। मासूम मचलने लगी और गोद से उतरकर घबराते हुए घर पहुंची। मासूम घर जाते ही मां के आंचल से लिपट गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: चलते आपे से कूदी छात्रा

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

हकीकत जानते ही मां चौंक गई

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

जांच अधिकारी ने बताया मासूम ने मां को रोते हुए आरोपियों की हरकतों के बारे में बताया। यह बात सुनकर मां भी चौक गई। उसने फोरन पति को फोन पर घटना के बारे में बताया। इसके बाद बच्ची को लेकर परिवार थाने पहुंचे। दोनों आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस जगह—जगह दबिश दे रही हैं। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया जाएगा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!