MP News : ट्रक और वैन में आमने-सामने की टक्कर, 4 की मौत 5 घायल

Share

उत्तर प्रदेश से मैहर जा रहे थे वैन में सवार लोग

Chhatarpur Accident
ट्रक और वैन में आमने-सामने की टक्कर

छतरपुर। (Chhatarpur) मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में भीषण सड़क हादसा (Chhatarpur Accident) हो गया। बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात ट्रक और वैन में आमने-सामने की टक्कर हो गए। हादसे में वैन सवार चार लोगों की मौत हो गई। 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हुए है। उन्हें छतरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन सवार तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

हादसा जिले के बमीठा थाना इलाके में नेशनल हाईवे क्रमांक 75 पर हुआ। रात करीब एक बजे बसरी गांव के पास ट्रक और वैन की आमने-सामने से टक्कर हो गई। बमीठा थाना प्रभारी हेमंत नायक ने बताया कि वैन सवार लोग उत्तर प्रदेश के मउरानीपुर के रहने वाले थे। वो मैहर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि घायलों में से तीन की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें मेडिकल कॉलेज झांसी रैफर कर दिया गया है। मरने वालों की पहचान आकाश रायकवार (21), कृष्णकांत रायकवार (24), धीरेंद्र आर्य (20) और एक अन्य के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ेंः जिला अस्पताल में लगी आग, 10 बच्चों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: तीन मकानों पर चोरों का धावा
Don`t copy text!