Bhopal News: मंदिर—मस्जिद बैर कराते मेल कराती मधुशाला…

Share

Bhopal News: अहाते में बैठकर शराब पीने वाले व्यक्ति को पुलिस ने दुश्मन मानकर आवेदन ही नहीं स्वीकारा

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) टीटी नगर इलाके की है। यह घटना मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन की कविता को चरितार्थ करती है। इन कविताओं की पंक्तियों के उलट पुलिस का सोचना है। शराब पीना एक बुरी लत हो सकती है। लेकिन, पुलिस एक शराब पीने वाले व्यक्ति को ही गंदा मानकर उसके साथ बुरा आचरण कर रही है। मामले को लगभग एक महीने भी बीत चुका है। पीड़ित को न्याय अब तक नहीं मिला है।

तीन लोगों के नाम—पते भी बताए

मामला टीटी नगर स्थित डिपो चौराहे के नजदीक शराब अहाते का है। यह घटना 20 जुलाई की है। जिसकी शिकायत 21 जुलाई को विशाल बुधकर पिता सुरेश बुधकर उम्र 48 साल ने दर्ज कराई। कोलार थाना क्षेत्र स्थित सर्वधर्म सी—सेक्टर निवासी विशाल बुधकर (Vishal Budhkar) ने बताया कि उन्होंने संदेहियों के नाम और पते भी पुलिस को बताए थे। पुलिस ने कहा कि वह आवेदन ​लिखकर दे। इस कारण थाने के सामने ही टाइपिंग दुकान में जाकर आवेदन बनाकर दिया। लेकिन, आवेदन की थाने में पुलिस कर्मियों ने पावती भी नहीं दी। उन्हें यह बोलकर लौटा दिया गया कि वे उन्हें संदेहियों के मिलने के बाद जानकारी दे देंगे। द क्राइम इंफो की तरफ से विशाल बुधकर को सीएम हेल्प लाइन में शिकायत करने की भी सलाह दी गई है।

मुझे तो किसी ने नहीं बताया

Bhopal News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

विशाल बुधकर द क्राइम इंफो के फेसबुक पेज के फॉलोवर भी है। उन्होंने पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घटना वाले दिन वे शराब पीने गए थे। उन्होंने कहा मैं शराब इतनी नहीं पीता जितनी उस दिन मुझे पिलाई गई। इसके पीछे भी कहानी थी जो उन्हें बताई। उन्होंने कहा जैसे ही शराब पीकर वे बाहर आए तो उनकी इलेक्ट्रिक सायकिल वहां नहीं थी। यह देखकर वहां मौजूद अखिलेश नाम के व्यक्ति ने कहा कि वह उसको सायकिल दिला देगा। इसके बदले में उसको शराब पिलानी होगी। उन्होंने उसको शराब पिलाई। तभी उसके दो दोस्त वसीम और भोला वहां आए। तीनों ने उसको शराब पिलाकर उनका मोबाइल और स्मार्ट वॉच भी ले लिया। इस मामले में थाना प्रभारी शैलेन्द्र शर्मा (TI Shailendra Sharma) से प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई जानकारी उन्हें नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मां की मौेत से दुखी बेटी ने की आत्महत्या

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!