Bhopal News: मुस्कान अस्पताल से मोबाइल चोरी

Share

Bhopal News: अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मुकदमा

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गौतम नगर इलाके से मिल रही है। यहां मुस्कान अस्पताल के काउंटर (Bhopal Stolen Case) से दो मोबाइल चोरी गए है। जिसमें पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज से चोरों (Bhopal Robbery Case) का पता लगा रही है।

शिकायत करने पर दूसरा पीड़ित भी आया सामने

गौतम नगर थाना पुलिस ने 08 अगस्त की दोपहर लगभग 02 बजे धारा 380 सादा चोरी का मामला दर्ज किया है। शिकायत अब्दुल हसीब (Abdul Hasib) पिता अब्दुल रज्जाक उम्र 35 साल ने दर्ज कराई है। पीड़ित सुभाष कॉलोनी नसरूल्लागंज जिला सीहोर का रहने वाला हैं। वह पेशे से किसान है। अब्दुल हसीब 04 अगस्त को भांजी खुशनुमा के पेट में पानी भरने से उसे इलाज के लिए पत्नी अफरोज और बहन किश्वर के साथ डीआईजी बंगला स्थित मुस्कान अस्पताल (Muskan Hospital) पहुंचा था। भांजी जनरल वार्ड में भर्ती थी। घटना वाली रात अस्पताल के कमरे में सब सो रहे थे। सुबह नौ बजे आंख खुली तो पलंग पर रखा विवो कम्पनी का मोबाईल तकिए के नीचे रखा पत्नी का पर्स, जिसमें सोने का पेंडिल एक टूटा हुआ मंगलसूत्र गायब (Bhopal Robbery News) था।

काउंटर से भी हुआ मोबाइल गायब

Bhopal News
पुलिस नियंत्रण कक्ष, भोपाल- फाइल फोटो

पीड़ित ने बताया इस बात की जानकारी देने वह अस्पताल के काउंटर पर गया। जहां एक अन्य शख्स मेहरबान अहिरवार नाम का व्यक्ति मिला। वह अपेक्स अस्पताल में न​र्सिंग स्टाफ हैं। वह किसी काम से इस अस्पताल में आया था। उसका भी मोबाइल काउंटर पर रखा था। जो कुछ देर बाद वहां नहीं मिला था। पुलिस अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटैज खंगाल रही हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: नौकर के ऐसे बने हालात कि उसको चुराने पड़े 400 सौ रुपए
Don`t copy text!