Bhopal News: फेरे के पहले सुहागरात

Share

Bhopal News: यूपी की लड़की के साथ बंजारा होटल में बलात्कार

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) हनुमानगंज इलाके से मिल रही हैं। यह घटना भोपाल समाचार में आज चर्चित हैं। मामला यूपी की लड़की के साथ हुई दरिंदगी (Bhopal Rape News) से जुड़ा है। पीड़िता की पहचान शादी डॉट कॉम (Shadi.Com) के जरिए आरोपी से हुई थी। उसने शादी का पीड़िता के साथ करार किया था। इसी बात पर उसको यकीन दिलाते हुए फेरे लेने से पहले उसके साथ शारीरिक संबंध (Woman Harassment Case) बना लिए।

इस होटल में ले गया

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया कि घटना 25 जून, 2021 की है। शिकायत 26 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। जिसमें पुलिस ने धारा 376(2)एन (कई बार बलात्कार) का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच कर रही एसआई कंचन राजपूत (SI Kanchan Rajput) ने बताया पीड़िता के माता—पिता उत्तर प्रदेश के कन्नौज (#Kannoj) जिले मेें रहते हैं। फिलहाल पीड़िता उसकी बहन के साथ जबलपुर (#Jabalpur) में रहती है। उसकी पहचान शादी डॉट कॉम के माध्यम से राजस्थान निवासी जितेंद्र सिंह तनवर (Jitendra Singh Tanwar) के साथ हुई थी। ​कई दिनों तक दोनों की बातचीत चलती रही। दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी करने का फैसला किया था। इसके लिए 25 जून को भोपाल आई थी। यहां जितेंद्र उसे रेल्वे स्टेशन के नजदीक बंजारा होटल (Banjara Hotal Rape Case) में ले गया।

यह बोलकर किया बलात्कार

Bhopal News
फाइल फोटो

होटल में ले जाकर आरोपी जितेंद्र सिंह तनवर (Jitendra Singh Tanwar Ripest) ने उससे कहा कि वह शादी करने के लिए तैयार हैं। लेकिन, तारीखों को आगे बढ़ाने बोला था। फिर उसने दोस्ती और रिश्तों का हवाला देकर उसके साथ बलात्कार (Rape Case In Hotal Room) किया। दोनों होटल में लगभग 12 घंटा रहे। इस दौरान कई बार उसके साथ यौन शोषण किया। फिर दोनों अपने—अपने शहर लौट गए। कुछ दिन बाद आरोपी ने पीड़िता से बातचीत करना बंद कर दिया। ​तब पीड़िता को अहसास हुआ कि उसकी नीयत शादी की नहीं बल्कि शारीरिक संबंध बनाने की थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी की लोकेशन अभी पता नहीं चली है। होटल से दस्तावेज लेकर आगे की जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: Regional School Student की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!