Bhopal News: आरिफ नगर में दो गुटों के बीच पथराव

Share

Bhopal News: एक पक्ष ने छुरी मारी तो दूसरे पक्ष से भी मैदान में आ डटे युवक, दोनों पक्षों ने दर्ज कराई एफआईआर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मामूली विवाद के चलते दो गुटों के बीच जमकर पथराव हो गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में मारपीट का काउंटर केस दर्ज किया है। यह पथराव और मारपीट की वारदात 03 दिसंबर की सुबह साढ़े ग्यारह बजे हुई थी।

यह बोलकर आपस में भिड़े थे दोनों गुट

गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना पुलिस के अनुसार पहले पक्ष की तरफ से आमिर खान (Amir Khan) पिता रईस खान उम्र 30 साल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बताया कि यासीन के घर के बाहर झगड़ा हो रहा था। तभी वह बीच—बचाव करने पहुंचा तो फैसल ने छुरी निकालकर दाहिने हाथ में मार दी। विरोध करने पर वहां उसका दोस्त दाउद और शादाब भी आ गया। तीनों उसे पीटते तभी वहां उसको बचाने के लिए भाई समीर भी आ गया। हमजा ने छुरी निकालकर समीर को सिर पर मार दी थी। इसके अलावा घर पर ईटें बरसाना आरोपियों ने शुरू कर दिया। इधर, दूसरे पक्ष की तरफ से शादाब अहमद पिता बिलाल अहमद उम्र 30 साल ने प्रकरण दर्ज कराया। वह भी आरिफ नगर (Arif Nagar) में रहता है। शादाब अहमद (Shadab Ahemad) बॉडी मेकर कंपनी में काम करता है। उसने बताया उसके भाई हमजा की यासीन के साथ कहासुनी हो गई थी। इस बात को लेकर वह समीर और राजा उर्फ आमिर को बुला लाया। फैसल को गाली—गलौज करते हुए उसको ईट मार दी। यह ईंट फैसल को सिर पर लगी। जिसके बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में 604—605/23( मारपीट का काउंटर केस) दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: भाजपा-संघ ने सरकारी सिस्टम को किया हाईजेक: विक्रांत भूरिया

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!