Bhopal News: बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर

Share

Bhopal News: कार चला रही महिला ने युवक को बुलाकर पुष्पां​जलि अस्पताल में जख्मी को भर्ती कराया

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। कार एक महिला चला रही थी। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड इलाके में हुई थी। दुर्घटना के बाद कार चला रही महिला ने एक व्यक्ति को मौके पर बुलाया। उसकी मदद से जख्मी को पुष्पांजलि अस्पताल में भर्ती कराने के बाद वह चंपत हो गई। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

दूध बेचने जा रहा था कॉलोनी

कोलार रोड थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना 19 जनवरी को हुई थी। जिसमें एफआईआर 63/23 धारा 279/337/338 (लापरवाही से वाहन चलाकर, टक्कर मारने और दुर्घटना में फ्रैक्चर होने का मामला) दर्ज किया गया है। मामले की जांच हवलदार नारायण वर्मा (HC Narayan Verma) कर रहे हैं। पुलिस को घटना की सूचना शाहपुरा स्थित पुष्पांजलि अस्पताल (Pushpanjali Hospital) से मिली थी। पीड़ित नरेंद्र मीना (Narendra Meena) पिता लक्ष्मीनारायण मीना उम्र 24 साल है। वह पिपलिया केशो इलाके में रहता है। उसने बताया कि टक्कर एमपी—04—सीयू—0280 ने मारी थी। कार महिला चला रही थी। इस कार का रजिस्ट्रेशन नंबर संध्या परिहार (Sandhya Parihar) के नाम पर हैं। जिसका पता प्रियंका नगर (Priyanka Nagar) बताया जा रहा है। जख्मी नरेन्द्र मीना ने बताया कि दुर्घटना सुमित्रा परिसर और सौम्या एवरग्रीन के बीच हुई थी। कार ने पीछे से आकर बाइक एमपी—04—जेडसी—4361 टक्कर मारी थी। घटना के वक्त वह गांव से दूध की सप्लाई देने जा रहा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: स्कूल लाइफ के फ्रेड ने लूटी आबरु
Don`t copy text!