Bhopal News: पुराना नगर में तलवार मारकर हमला

Share

Bhopal News: भाई को पीटने पर हुए विवाद के बाद किया गया हमला

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गोविंदपुरा इलाके से मिल रही है। यहां दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। इसमें एक पक्ष के पीड़ित व्यक्ति पर तलवार मारकर जख्मी किया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ अलग—अलग मुकदमा दर्ज किया है। घटना में हमले के पीछे वास्तविक वजह अभी सामने नहीं आई है।

थाने मेें दर्ज है मामले

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 22—23 की दरमियानी रात लगभग 4 बजे धारा 307/34 (जानलेवा हमला और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज किया गया है। घटना पुराना नगर दूध डेयरी के पास 22 अगस्त की रात लगभग 11 बजे हुई थी। शिकायत पंकज सोनी पिता लक्ष्मीनारायण सोनी उम्र 24 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी पंचौली, दीपक पटेल (Deepak Patel), शैलेन्द्र और अरुण हैं। पंकज सोनी मोटर वाइडिंग का काम करता है। उसके खिलाफ थाने में कई मुकदमे मारपीट के दर्ज हैं। उसने राहुल पटेल को पीट दिया था। यह बात उसके भाई दीपक पटेल को पता चली थी। इसमें पुलिस ने पहले मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें धारा 294/323/327/506/34 का केस दर्ज किया गया है।

यह बोलकर दर्ज कराया मुकदमा

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

इस मामले में आरोपी राहुल सोनी (Rahul Soni), पंकज सोनी और शुभम सोनी (Shubham Soni) है। पंकज सोनी का सिर पर तलवार का गंभीर वार लगा है। पुलिस ने दोनों मामलों के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। राहुल यादव पिता गोपाल यादव उम्र 29 साल ने बताया कि वह आचार्य नरेंद्र देव नगर में रहता है। वह पूनम यादव (Poonam Yadav) के साथ थाने पहुंचा था। उसको राहुल सोनी, पंकज सोनी (Pankaj Soni) और शुभम सोनी ने शराब के लिए पैसे न देने पर लोहे के पाइप से पीटा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: रिटायर्ड सीएस के फार्म हाउस में चोरी

यह भी पढ़ें: हरियाणा के मेवात इलाके से यह शातिर चार बदमाश सिर्फ एटीएम को निशाना बनाने के लिए आते थे, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!