Bhopal News: मेडिकल शॉप के नौकर ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: सामने अस्पताल था लेकिन, कोसों दूर सरकारी अस्पताल ले गए

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) दो व्यक्तियों की हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले की है। यह मामले हनुमानगंज और निशातपुरा इलाके के हैं। एक व्यक्ति ने फांसी लगाई है। जबकि दूसरी मौत एक मजदूर की हुई है। उसे नजदीक के अस्पताल छोड़कर दूर सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया था।

मायके से लौटकर देखा

हनुमानगंज थाना पुलिस को 22—23 अगस्त की रात लगभग बारह बजे निखिल साहू (Nikhil Sahu) ने एक सुसाइड करने की सूचना दी थी। घटना इब्राहिमगंज इलाके की है। जिस पर हनुमानगंज पुलिस मर्ग 21/21 दर्ज कर जांच कर रही है। शव की पहचान धर्मचंद्र साहू पिता हल्केराम साहू उम्र 55 साल के रुप में हुई है। उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। धर्मचंद्र साहू (Dharmchandra Sahu) दवा बाजार की मेडिकल दुकान में नौकरी करता था। वह शराब पीने का भी आदी था। पत्नी बच्चों को लेकर करोद स्थित मायके चली गई थी। वहां से वापस आने पर पति फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

नजदीक का अस्पताल छोड़…

Bhopal News
निशातपुरा थाना, भोपाल जिला— फाइल चित्र

इधर, निशातपुरा पुलिस मर्ग 43/21 दर्ज कर मामले की जांच की कर रही है। घटना अमलतास कॉलोनी की है। सूचना अकील कुरैशी (Akil Quereshi) ने दी थी। मृतक राजू राठौर पिता रमेशचंद्र राठौर उम्र 25 साल है। वह लालघाटी बरेला गांव में रहता था। राजू राठौर (Raju Rathore) एक मकान तोड़ने में मजदूरी करने के लिए आया था। उस वक्त उसको चक्कर आया था। जिसके बाद हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया। नजदीक पीपुल्स् अस्पताल भी था। इसके बावजूद हमीदिया अस्पताल ले जाने को लेकर सवाल खड़ा हो रहा है। एसआई स्वामीनाथ यादव (SI Swaminath Yadav) ने पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वास्तविकता पता लगाने का दावा किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Harrasment Case: शादी के दूसरे दिन खुला पति का शॉक कर देने वाला राज

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!