Bhopal News: एसएसबी हवलदार की कमरे में मिली लाश

Share

Bhopal News: पोस्टमार्टम के बाद शव कर्नाटक भेजा गया, हार्ट अटैक से मौत होने की अटकलें

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। सीमा सुरक्षा बल के कार्यालय में तैनात एक हवलदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसका शव सरकारी मकान में मिला था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। जिसे कर्नाटक ले जाया गया है। पुलिस मान मान रही है दिल के दौरा आने से उसकी मौत हुई है।

पुलिस को ऐसे मिली थी सूचना

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार घटना की सूचना 23 जनवरी की सुबह लगभग ग्यारह बजे मिली थी। शव की पहचान मुरलीधर पिता संजीव उम्र 24 साल के रूप में हुई है। वह एसएसबी (SSB) में हवलदार के पद पर पदस्थ थे। मुरलीधर (Murlidhar) मूलत: कर्नाटक का रहने वाला था। वह दो वर्षों से एसएसबी मुख्यालय में तैनात था। यहां उसे सरकारी क्वार्टर मिला था। मुरलीधर की लाश सोमवार को मिली थी। कमला नगर पुलिस मर्ग 09/23 दर्ज करके मामले की जांच कर रही है। पीएम में दिल के दौरे के कारण मौत होने की वजह सामने आई है। इस मामले की जांच एएसआई जगदीश (ASI Jagdish)  कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: बेटे की हा—ना में पिता ने खाया सल्फास
Don`t copy text!