Bhopal News: पान और किराना व्यापारी के बीच चले लात-घूंसे

Share

Bhopal News: थाने में एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज कराया मारपीट का काउंटर का मामला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पान और किराना व्यापारी के बीच जमकर लात-घूंसे चले। विवाद की वजह किराना व्यापारी ने उधारी के सामान को बताया है। उसका कहना था कि सामान लेने के बाद पैसा नहीं दे रहा था। जबकि पान कारोबारी का कहना था कि आरोपी जबरिया उसकी दुकान बंद करा रहा था। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मारपीट का काउंटर मामला दर्ज किया है।

यह बोलकर शुरू हुआ विवाद

अवधपुरी थाना पुलिस के अनुसार 19 अगस्त को सत्यम त्रिवेदी पिता देशदीपक त्रिवेदी उम्र 30 साल की शिकायत पर 187/22 धारा 294/323/506 गाली-गलौज, मारपीट और धमकाने का मामला दर्ज किया। इस मामले में आरोपी राजेश पांचाल (Rajesh Panchal) है। न्यू फोर्ट एक्सटेंशन निवासी सत्यम त्रिवेदी (Satyam Trivedi) की शिव मंदिर के पास पान की दुकान है। आरोपी जबरिया उसकी दुकान बंद करा रहा था। विरोध करने पर उसका आरोप है कि पीटा गया। इसी तरह पुलिस ने राजेश पांचाल पिता स्वर्गीय रामनारायण पांचाल उम्र 53 साल की शिकायत पर प्रकरण 188/22 धारा 294/323/506/34 गाली-गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण दर्ज किया गया। राजेश पांचाल यहां दीप नगर इलाके में रहता है। उसकी किराना दुकान भी है। इस मामले में आरोपी सत्यम त्रिवेदी और उसका छोटा भाई संचित त्रिवेदी (Sanchit Trivedi) आरोपी है। पीड़ित का आरोप है कि उसने एक साल पहले किराना लिया था। जिसकी रकम का वह भुगतान नहीं कर रहा था।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: हिस्ट्रीशीटर की झोपड़ी जेल में जाते ही हुई राख

खबर के लिए ऐसे जुड़े

 

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!