Bhopal News: मानवता को शर्मसार करते रिश्तों की कड़वी कहानी

Share

Bhopal News: दुर्घटना में जख्मी व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करने के बाद भूले परिजन, एक सप्ताह तक लाश माॅचुरी में रखकर किया इंतजार

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मानवता को शर्मसार करने वाली यह कड़वी कहानी आप जानकार हैरान रह जाएंगे। इन बातों की मैदानी सच्चाई अभी पता लगाई जा रही है। हालांकि पुलिस के जो दावे है उससे साफ है कि किस तरह से मानव एक-दूसरे के कत्र्तव्यों से दूर हो रहा है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके की है। मामला सड़क दुर्घटना में जख्मी एक व्यक्ति की मौत से जुड़ा है। उसकी मौत एक सप्ताह पहले हो गई थी। लेकिन, पुलिस मर्ग कायम नहीं कर पा रही थी। क्योंकि उसके परिजन माॅर्चुरी रूम में पीएम कराने के बाद शव लेने के लिए उपलब्ध नहीं हो रहे थे।

शरीर में फैल गया था इंफेक्शन

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 18 अगस्त की शाम लगभग सवा छह बजे मौत के मामले में मर्ग कायम किया गया। हालांकि यह मौत 13 अगस्त को हो गई थी। सूचना हमीदिया अस्पताल से डाॅक्टर   मोहित गुप्ता (Dr Mohit Gupta) ने दी थी। फोन हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से अटेंडर जसवंत यादव (Jaswant Yadav) ने किया था। शव की पहचान राकेश अहिरवार पिता गोपाल अहिरवार उम्र 26 साल के रूप में हुई। वह बैरसिया में स्थित मैला ग्राउंड के पास वार्ड 12 में रहता था। मामले की जांच एसआई साहब सिंह (SI Sahab Singh)  कर रहे हैं। बैरसिया पुलिस मर्ग 67/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शुरूआती जांच में पता चला है कि राकेश अहिरवार (Rakesh Ahirwar) का पैर सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गया था। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान उसके पैर में इंफेक्शन हुआ और वह पूरे शरीर में फैल गया। इस कारण उसकी इलाज के वक्त मौत हो गई। हमीदिया अस्पताल ने परिजनों को काफी तलाशा। लेकिन, कोई नहीं मिला। इसलिए पुलिस से मदद मांगी गई। परिजन अस्पताल नहीं पहुंचे तो शव माॅर्चुरी रूम में रख दिया गया। अब परिजनों के आने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Extortion Case: कलारी मैनेजर को लाल मिर्च डालकर काटने की धमकी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!