Bhopal News: चार लाख रूपए के वाहन चोरी

Share

Bhopal News: तीन थाना क्षेत्रों के पांच स्थानों में हुई वारदात, चोरी गए वाहनों में ट्रैक्टर, कार समेत पांच वाहन

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। बीते चैबीस घंटों के दौरान वाहन चोरी की पांच वारदातें हुई है। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) सिटी के अशोका गार्डन, कोहेफिजा और चूना भट्टी इलाके की है। पुलिस ने चोरी गए वाहनों की कीमत करीब चार लाख रूपए बताई है। चोरी गए वाहनों में ट्रैक्टर, कार के अलावा दो पहिया वाहन हैं।

कार की कीमत पर चुप्पी

अशोका गार्डन थाने में 19 अगस्त को वाहन चोरी के दो मामले 606 और 607/22 का प्रकरण दर्ज किया गया। इसकी शिकायत क्रमशः हरपाल सिंह और नितिन जैन ने दर्ज कराई है। हरपाल सिंह (Harpal Singh) ने पंजाबी बाग इलाके से ट्रैक्टर एमपी-04-एएच-5119 चोरी होने की जानकारी दी है। इसी तरह नितिन जैन (Nitin Jain) ने न्यू अशोका गार्डन इलाके से दो पहिया वाहन एमपी-04-एमडब्ल्यू-5506 चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसी तरह कोहेफिजा पुलिस ने भी वाहन चोरी के दो मामले 523 और 524/22 दर्ज किए हैं। शिकायत संदीप वर्मा और अपार माथुर ने दर्ज कराई। संदीप वर्मा (Sandeep Verma) ने पुलिस को बताया कि सावन नगर हलालपुर इलाके से दो पहिया वाहन एमपी-04-यूए-0112 चोरी होना बताया। इसके अलावा लालघाटी स्थित विठ्ठल नगर से अपार माथुर (Apar Mathur) ने एमपी-04-यूसी-8279 चोरी होने की जानकारी दी। इसके अलावा चूना भट्टी स्थित बंसल अस्पताल के नजदीक विद्युत मंडल के पास से हंस कुमार (Hans Kumar) ने कार एमपी-04-सीयू-6325 चोरी होने की एफआईआर 217/22 दर्ज कराई है। पुलिस ने चोरी गई कार की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News:  कागज के सर्टिफिकेट देकर करते थे फर्जीवाड़ा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!