MP Supari Killing: रेप की एफआईआर कराने वाली युवती की हत्या

Share

मुख्य आरोपी समेत 6 लोग गिरफ्तार, एक लाख रुपए में इंदौर के बदमाश ने ली थी सुपारी, हत्या को हादसे में बदलने के लिए मैजिक चढ़ाई थी

MP Supari Killing
सांकेतिक फोटो

उज्जैन। रेप (Rape) की एफआईआर कराने वाली युवती की हत्या (Murder) हुई थी। उसको जख्मी हालत में एक व्यक्ति अस्पताल में भर्ती कराकर भागा था। उसको सड़क हादसे में जख्मी होने का बताकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मामला मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) जिले का है। जांच के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
मामले का खुलासा उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर (SP Sachin Atulkar) ने किया। उन्होंने बताया कि 15 नवंबर को स्वाति भट्ट (Swati Bhatt) नाम की एक महिला की मौत हुई थी। उसे अस्पताल में यह बोलकर भर्ती कराया गया था कि बड़नगर बायपास पर एक हादसे में वह जख्मी हो गई है। इलाज के दौरान स्वाति ने दम तोड़ दिया था। पुलिस के पास कोई सबूत नहीं था। इसलिए कॉल डिटेल से मामले की पड़ताल की गई। इसमें पता चला कि स्वाति और सुखविंदर के बीच कुछ अनबन है। घटना वाले दिन सुखविंदर ने ही उसको अस्पताल पहुंचाया था। पुलिस ने सुखविंदर की जानकारी जुटाई तो पता चला कि स्वाति ने उसके खिलाफ 2014 में ज्यादती (Ujjain Rape Case) का मामला दर्ज कराया था। हालांकि इस मामले में समझौता हो गया था। यहां से शक की सुई सुखविंदर पर घुमी और मामला दूसरा ही निकलकर सामने आया।

ऐसे दिया हत्याकांड को अंजाम
मुख्य आरोपी सुखविंदर खनूजा (Sukhwinder Khanuja) निकला। खनूजा ने पूछताछ में बताया कि समझौ​ते के बाद दोनों में फिर से मुलाकात शुरू हो गई थी। इस बात से सुखविंदर परेशान चल रहा था। उसने बताया कि हत्या की सुपारी (Supari Killing) उसने इंदौर (Indore) में रहने वाले वाहिद (Wahid) को दी थी। सौदा एक लाख रुपए में तय हुआ था। पुलिस ने वाहिद को भी हिरासत में लिया। वाहिद ने बताया कि सौदे में पंकज ने मध्यस्थता निभाई थी। पंकज से पूछताछ में पता चला कि घटना वाले दिन उसके साथ पत्नी उमा और परिचित संजय भी था। योजना के तहत स्वाति को इनर रिंग रोड (Ring Road) पर बुलाया गया। यहां उसके साथ मारपीट की गई फिर मैजिक चढ़ा दिया गया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को गुरुवार सुबह अदालत में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:   All India Police Water Sport's: चंदे के पैसों से छपेगी पुलिस की स्मारिका, वसूली के लिए जिलों के एसपी को टारगेट
Don`t copy text!