Delhi Rape Case: केजरीवाल की पार्टी का नेता ब्लात्कार के आरोप में गिरफ्तार!

Share

छह साल से कर रहा था भतीजी के साथ दरिंदगी, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Delhi Rape Case
सांकेतिक फोटो

दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक फूफा अपनी 26 साल की भतीजी के साथ बलात्कार (Rape Case) करता रहा। आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीड़ियो (Porn Video) भी बनाया था। जिसको  दिखाकर वह उसको ब्लैकमेल (Blackmail) करता  था। आरोपी छह साल से पीड़िता से दुष्कर्म (Delhi Rape Case) कर रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि एक 26 साल की लड़की ने अपने बयान में बताया कि उसके साथ बलात्कार (Delhi Crime) किया गया है। घटना भजनपुरा इलाके की है। जहां एक 49 साल का आरोपी है जो रिश्ते में उसका फूफा है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसके साथ छह साल से लगातार बलात्कार (Delhi Rape) कर रहा है। आरोपी फूफा अपने परिवार के साथ सीलमपुर में रहता है। उसका मेरे घर आना-जाना था। दोनों परिवारों में रिशतेदारी होने के कारण कभी किसी को कोई शक नहीं हुआ। पीड़ित ने बताया कि इसी कारण मुझे कहीं भी आना—जाना होता था तो फूफा के साथ जाती थी। घटना वाले दिन भी अचानक मेरा घर से निकलना हुआ था। फूफा उसी दिन घर पर आया था। मुझे शॉपिंग  (Shopping Mall) कराने के बहाने घर से परिजनों के सामने अपने साथ ले गए थे। आरोपी मुझसे बोला की उसको होटल में किसी से मिलना है। उससे मिलकर चलते है।

उसके बाद मुझे वह होटल के रूम में साथ ले गया था। उसके बाद उसने रूम का टीवी तेज आवाज में करते हुए गाने लगा दिए थे। उसके बाद आरोपी ने मेरे साथ होटल के रूम में पहली बार बलात्कार (Hotel Room Rape Case) किया था। उसने मेरी बलात्कार करते टाईम वीड़ियो (Sex Video) भी बना ली थी। जिसके बाद उसने मुझे यह बोला कि अगर मैंने किसी से कुछ बोला तो वह यह वीड़ियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Sex Video) कर देगा। उसके बाद आरोपी वीडियो के माध्यम से ब्लैकमेल करके मेरे साथ छह साल तक लगातार बलात्कार करता रहा। वह मुझे अलग—अलग जगहों पर अपने साथ ले जाकर बलात्कार करता था। मैं फूफा की इन हरकतों के कारण उससे तंग आ चुकी थी। इसी तनाव के कारण मेरी पढ़ाई में भी असर पढ़ने लगा। दोस्तों से मिलना जुलना बंद हो गया था। यह देखकर मां ने कारण जानना चाहा। आरोपी ने मुझे और मेरे परिजनों को मारने की धमकी दी थी। जिसकी जानकारी मैंने परिजनों को दी। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को पड़ताल में मालूम हुआ कि आरोपी आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) का नेता है। हालांकि पार्टी (AAP) इस बात का खंडन कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Gold Smuggling: अंडरवियर में छुपाकर रखा सोना दिल्ली एयरपोर्ट में पकड़ाया
Don`t copy text!