Bhopal Molestation News: पति को लगा मायके गई है आ जाएगी, आई तो उसके भाई की एफआईआर

Share

Bhopal Molestation News:  ससुराल में पति और सास के जाते ही भाभी के साथ देवर करता था गंदी हरकतें

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation News) के बैरागढ़ इलाके में दर्ज एक एफआईआर का यह मजमून है। दरअसल, एक महिला पति से विवाद के बाद मायके चली गई थी। पति को लगा कि कुछ दिन बाद वह वापस आ जाएगी। लेकिन, जैसा उसने सोचा वैसा हुआ नहीं। पत्नी के मायके से एक एफआईआर चलकर ससुराल पहुंच गई। इसमें आरोपी पीड़िता का देवर है। उसका आरोप है कि जब भी घर में पति या सास इधर—उधर होते थे तो वह उसके साथ ऐसा करता था जो उसे पसंद नहीं था।

सीहोर में है मायका

बैरागढ़ थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे मछली मार्केट में रहने वाली 28 वर्षीय महिला ने छेड़छाड़ और बलात्कार के प्रयास की एफआईआर दर्ज कराई हैं। पुलिस ने धारा 354/354घ/376/511/506 (छेड़छाड़, गलत नीयत से हाथ लगाना, बलात्कार और उसके प्रयास के अलावा धमकाने) का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पीड़िता ने बताया वह शादी के बाद मछली मार्केट में पति, सास और देवर के साथ रहती हैं। घर से पति और सास काम पर जाते ही उसका देवर उसके शरीर को गलत नीयत से छूता था। यह बात उसको पसंद नहीं थी। उसके साथ कमरे में एक ही बिस्तर पर लेटकर उसके कपड़े उतारने की कोशिश करते हुए बलात्कार करने का प्रयास करता था।

यह भी पढ़ें: अगर सीएम सही है तो अस्पतालों में अच्छा सलूक होना चाहिए, डॉक्टर तो सच बोलने पर पुलिस बुला लेते हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

मायके जाकर दर्ज कराई एफआईआर

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र—साभार

पीड़िता ने बताया जब भी आरोपी इस तरह की हरकतें करता था तो उसकी शिकायत बोलने के लिए वह कहती थी। लेकिन, वह उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप करा देता था। इधर, कुछ दिन पहले पीड़िता उसके मायके थाना मण्ड़ी जिला सीहोर चली गई थी। जहां उसने मायके में उसके परिजनों को आरोपी देवर की हरकतों के बारे में बताया। सीहोर में पुलिस ने शून्य पर केस दर्ज कर बैरागढ़ थाने केस डायरी भेजी। बैरागढ़ थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!