Bhopal Molestation News: जिस मरीज को देखकर डॉक्टर भी पीपीई किट पहन लेते हैं उसको छूने पहुंच गया सिरफिरा

Share

Bhopal Molestation News: बीएमएचआरसी अस्पताल के कोविंड सेंटर में महिला के साथ हुई घटना, फरार आरोपी से संक्रमण फैलने का खतरा

Bhopal Molestation News
सांके​तिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation News) के बीएमएचआरसी में हुई यह शर्मनाक घटना समाज के गिरते स्तर की तरफ इशारा कर रही है। पीड़िता नर्सिग की छात्रा है जो कोरोना पॉजिटिव हुई थी। उसे कोविंड सेंटर के आईसोलेशन वार्ड में रखा गया था। उसी वार्ड में आधी रात एक अटेंडर पहुंचा। उसने छात्रा का पहले हाथ पकड़ा। फिर उसने गलत स्थान पर हाथ फेरा। जिससे उसकी नींद खुल गई। पूछने पर वह कहने लगा कि वह उसका चैकअप कर रहा था। इसके बाद मामला थाने पहुंचा और मुकदमा दर्ज कराया गया।

नर्सिंग की पोस्ट पर कार्यरत

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात करीब साढ़े तीन बजे रात में एक छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज हुई हैं। शिकायत 24 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई हैं जो बीएमएचआरसी अस्पताल में नर्सिंग की पोस्ट पर कार्यरत है। पीड़िता ने बताया चार मार्च को अचानक उसकी तबीयत बिगड़ने से उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पीड़िता को कोविड सेंटर की पहली मंजिल के रूम नंबर चार में भर्ती किया गया था। रात करीब साढ़े तीन बजे पीड़िता को कुछ अहसास हुआ।

यह भी पढ़ें: अगर सीएम सही है तो अस्पतालों में अच्छा सलूक होना चाहिए, डॉक्टर तो सच बोलने पर पुलिस बुला लेते हैं

यहां फेर दिया हाथ

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

पीड़िता ने बताया आरोपी ने आते ही उसका बायां हाथ पकड़ा था। जिससे उसकी नींद खुल गई। पीड़िता ने पूछा क्या कर रहे हो तो आरोपी कुछ नहीं बोला। तभी आरोपी ने उसके गाल में हाथ लगाया। पीड़िता ने दोबारा पूछा क्या कर रहे हो आरोपी तब भी चुप रहा। जाते—जाते आरोपी ने उसकी जांघ में हाथ फेरा और कमरे से बाहर चला गया। उसके जाते ही पीड़िता ने कमरे के बाहर बैठे गार्ड से आरोपी के बारे में पूछा तो उसका नाम संतोष बताया। पुलिस ने आरोपी संतोष के खिलाफ धारा 354/354क/ (छेड़छाड़ और गलत नीयत से शरीर को छूने) का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें:   मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र में ‘माफियाराज’, आरक्षक पर चढ़ाया ट्रैक्टर

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!