Bhopal Crime News: नानी—नातिन के बीच विलेन बना मामा

Share

Bhopal Crime News: मामा के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज, पुलिस जांच में जुटी

Bhopal Crime News
Courtesy

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के शाहपुरा इलाके में एक घरेलू विवाद का मामला सामने आया हैं। यहां नानी और नातिन के बीच मामा विलेन बना हुआ हैं। वह नातिन और उसकी मां और नानी से मिलने से रोक रहा था। आरोपी मामा के खिलाफ पुलिस ने मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। इधर, एक अन्य मारपीट का मामला कोहेफिजा थाने में दर्ज हुआ हैं।

वैक्सीन लगाना था इसलिए गई थी

शाहपुरा थाना पुलिस ने बताया कि प्रियंका सिंह पति सोहन उम्र 35 साल ने मंगलवार रात नौ बजे मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई हैं। पुलिस ने धारा 294/323/506 (गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। मामले का आरोपी राजेंद्र सिंह (Rajendra Singh) है। प्रियंका ने बताया वह जेपी अस्पताल के पास इलाके में रहती हैं। घटना वाले दिन उसकी मां और प्रियंका उसकी नानी के घर ए—सेक्टर शाहपुरा मिलने गई थी। वह नानी को कोरोना वैक्सीन का इंजेक्शन लगवाने ले जाना चाहती थी।

फुल्की वाले पर एफआईआर दर्ज

प्रियंका ने बताया आरोपी राजेंद्र सिंह उसका मामा है। वह नहीं चाहता था की नानी को वह इंजेक्शन लगवाने साथ लेकर जाए। जिसके कारण मामा ने नानी से मिलने भी नहीं दिया। इसी बात में आपस में सभी के बीच धक्का मुक्की हो गई। जिसमें प्रियंका को चोट आई हैं। इधर, कोहेफिजा थाना पुलिस ने राकेश ग्रोवर की शिकायत पर राघवेंद्र के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज हुई है। राकेश ग्रोवर ने बताया वह थाने के सामने रहता हैं। घर के सामने ही आरोपी फुलकी का ठेला लगाता हैं।

यह भी पढ़ें:   Sex Racket : कार्रवाई की इतनी जल्दी की स्पा का सही नाम भी नहीं रहा याद

यह भी पढ़ें: अगर सीएम सही है तो अस्पतालों में अच्छा सलूक होना चाहिए, डॉक्टर तो सच बोलने पर पुलिस बुला लेते हैं

जगह को लेकर रंजिश

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र साभार

पुलिस ने बताया उसके मकान के सामने आरोपी फुलकी का ठेला लगाता हैं। दोनों का जगह को लेकर विवाद होता हैं। राकेश को पसंद नहीं की आरोपी उसके घर से सामने ठेला लगाए। लेकिन, आरोपी लंबे अरसे से वहीं ठेला लगाता आ रहा हैं। घटना वाले दिन राकेश ग्रोवर (Rakesh Grover) ने ठेले वाले स्थान पर उसकी कांर खड़ी कर दी थी। गुस्से में आए आरोपी ने उसके कार का कांच तोड़ दिया। आरोपी बोला कांच उसने तोड़ा है जिसे जो करना है वह कर लो। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा।

Don`t copy text!