Bhopal Suicide Case: बीमारी से तंग व्यक्ति ने फांसी लगाई

Share

Bhopal Suicide Case: सुसाइड नोट नहीं मिलने से वजह का नहीं हुआ खुलासा

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक फोटो

भोपाल। बीते चौबीस घंटों के दौरान दो व्यक्तियों ने खुदकुशी (Bhopal Suicide Case) कर ली। यह घटनाएं मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। एक मामले में आत्महत्या (Bhopal Hanging Case) करने वाला व्यक्ति लंबे अरसे से बीमार चल रहा था। हालांकि सुसाइड नोट नहीं मिलने से वास्तवि​क कारण अभी सामने नहीं आ सके हैं।

पेट दर्द से था परेशान

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया कि सेमरा में 2 सितंबर की रात लगभग 11 बजे आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर शव की पहचान धर्म विश्वकर्मा (Dharam Vishwkarma) पिता लक्ष्मण विश्वकर्मा उम्र 23 साल के रुप में हुई। घटना की सूचना लक्ष्मण विश्वकर्मा (Laxman Vishwkarma) ने पुलिस को दी थी। प्राथमिक जांच में पता चला है कि धर्म विश्वकर्मा पेट दर्द की बीमारी से जूझ रहा था। वह अपना प्रायवेट इलाज भी करा रहा था। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

पैर फिसलने के बाद मौत

टीलाजमालपुरा थाना पुलिस को हमीदिया अस्पताल से 2—3 सितंबर की दरमियानी रात लगभग एक बजे सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान गणेश प्रसाद (Ganesh Prasad) पिता बाल्मिक उम्र 40 साल के रुप में हुई। वह हनुमान मंदिर के पास टीलाजमालपुरा में रहता था। वह घर में पैर फिसलने के दौरान अस्पताल में लाया गया था। इधर, अवधपुरी स्थित न्यू फोर्ट कॉलोनी एसआरजी में सुभाष चंद्र जायसवाल (Subhash Chandra Jaisawal) पिता हरिराम उम्र 36 साल की मौत हो गई। वह फंदे पर लटका हुआ परिजनों को मिला था।

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh Appointment Scam: बीमॉक लेखापाल की नियुक्ति में घोटाला

यह भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने थाने की बात बोली तो थाना प्रभारी की हलक में आई मुकदमा कर लिया दर्ज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!