Bhopal News: कोरोना संक्रमित कांस्टेबल ने जंग हारी

Share

Bhopal News: डेढ़ महीने से अधिक बंसल अस्पताल में जीवन और मौत से किया जाबांज सिपाही ने संघर्ष

Bhopal News
सिपाही सुरेश कुमार विश्वकर्मा

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज ​(Bhopal News) पुलिस विभाग से मिल रही है। यहां एक कोरोना संक्रमित कांस्टेबल की मौत (Bhopal Suspicious Death) हो गई है। वह एक महीना 19 दिन से जीवन और मौत से जूझ रहा था। उसके लिए पुलिस विभाग के अलावा शहर के कई लोग दुआएं भी कर रहे थे। निधन (Bhopal Cop Death Case) के समाचार मिलने के बाद सैंकड़ों लोगों ने सिपाही को याद करके उसके जाबांजी के किस्से साझा किए। कई लोगों को सिपाही ने देखा भी नहीं (MP Suspicious Cop Death News) था। लेकिन, उसकी सेहत के लिए किए गए प्रयासों के चलते लगाव हो गया था।

सरकार ने भी की थी मदद

बिलखिरिया थाने में तैनात सिपाही सुरेश कुमार विश्वकर्मा (HC Suresh Kumar Vishvakarma) की राष्ट्रपति वीआईपी सुरक्षा के लिए ड्यूटी लगी थी। वहां से आने के बाद उसको कोरोना संक्रमण की खबर लगी थी। उसकी बीमारी को शुरुआत में गंभीरता से नहीं लिया गया। बात मीडिया में सोशल मीडिया के रास्ते सामने आई। इसके बाद उसको मदद की कई लोगों ने पहल कर दी। इतना ही नहीं सरकार को भी उसके इलाज केे लिए 13 लाख रुपए जारी करने पड़े। सुरेश कुमार विश्वकर्मा को शहर के कई लोगों ने मदद पहुंचाई। उसकी सेहत को लेकर सभी फिक्रमंद थे। इसी बीच 3 मई की आधी रात सिपाही सुरेश कुमार ने अंतिम सांस ली। यह समाचार मिलने के बाद डीआईजी सिटी इरशाद वली भी बंसल अस्पताल पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें:   Indore Loot Attempt: ज्वेलर्स शोरुम लूटने की कोशिश, मिर्ची झोंकी

यह भी पढ़ें: शहर को सलामत रखने के लिए पुलिस के इन अफसरों और जवानों को कभी भी नहीं भुलाया जा सकता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!