Bhopal Molestation Case: आपूर्ति शॉपिंग मॉल के चेंजिग रुम में निगरानी करता पकड़ाया आरोपी

Share

Bhopal Molestation Case:  महिला ने शोर मचाया, स्कूल टीचर के साथ हुई घटना

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। यदि आप शॉपिंग मॉल जा रहे हैं तो यह समाचार आपसे जुड़ा हो सकता है। इसलिए इस विषय (Bhopal Molestation Case) पर ध्यान से जानकारी को समझ लिए। आपकी थोड़ी सी जागरुकता संकट में जाने से बचा सकती है। मामला मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) से सामने आया है। यह मामला दिनभर थाने में गूंजता रहा। आखिरकार शाम को मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

लेडीज की बजाय जेंट्स में भेज दिया

यह पूरी घटना पिपलानी थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी इलाके में स्थित आपूर्ति शॉपिंग मॉल की है। यहां एक निजी स्कूल की टीचर (Bhopal School Teacher Molestation) पति के साथ खरीददारी करने आई थी। उन्हें कपड़ा पसंद आया था जिसको चैक करने के लिए वह चेजिंग रुम जाने लगी। जब वह लेडीज चेजिंग रुम में पहुंची तो वह बंद था। वहां तैनात कर्मचारी ने उसको जेंटस चेंजिग रुम की तरफ भेज दिया। वहां पहुंचती उससे पहले उसके बाजू में चेंजिग रुम में जाने के लिए कहा गया।

यह भी पढ़ें: चैनल मालिक ने वीडियो में शहर के डॉक्टर को कैद किया लेकिन लालच में आकर खुद ट्रैप हो गया

स्टूल लगाकर झांक रहा था

महिला जब भीतर कपड़े बदल रही थी तभी एक परछाई उसको चेंजिग रुम में झांकती नजर आई। उसको शक हुआ तो वह तुरंत ही बाहर निकल आई। वह चेजिंग रुम के बाजू में जाकर देखने की मांग करने लगी। कर्मचारियों ने कहा वहां ऐसा कुछ नहीं है। लेकिन, साथ में मौजूद पति के दबाव के बाद महिला ने वहां जाकर देखा तो वहां एक स्टूल रखा था। उस स्टूल पर चढ़कर महिला ने देखा तो वही जगह दिखाई दे रही थी जहां वह कपड़े बदल (Bhopal Mall Changing Room Case) रही थी। फिर वहां हंगामा खड़ा हो गया और पुलिस को बुला लिया गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पति—पत्नी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

ऐसे हुई आरोपी की पहचान

महिला को जो व्यक्ति झांक रहा था वह थोड़ा टकला सा था। इसलिए पुलिस ने सभी स्टाफ को एक लाइन में खड़ा करके वहां शिनाख्ती परेड कराई। जिसके बाद आरोपी की पहचान हुई। इससे पहले यह घटना सोशल मीडिया के जरिए वायरल हो चुकी थी। पीड़ित परिवार मुकदमा (Bhopal School Teacher Case) दर्ज कराना नहीं चाहता था। लेकिन, समझाईश के बाद पिपलानी थाना पुलिस ने गुरुवार शाम छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कर लिया। इस मामले का आरोपी अब्बास (Abbas) है जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब्बास की उम्र लगभग 55 साल है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!