Bhopal Honey Trap: चैनल मालिक हमीदिया के पूर्व अधीक्षक को ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार

Share

Bhopal Honey Trap: युवती की शिकायत पर डॉक्टर के खिलाफ भी छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज, ब्लैकमेलिंग के वीडियो भी वायरल

Bhopal Honey Trap
क्राइम ब्रांच में गिरफ्तार आरोपी बना लाल और अवधेश शर्मा

भोपाल। मध्य प्रदेश का नाम आता है तो उसमें हनी ट्रैप (Bhopal Honey Trap) के किस्से भी चर्चा में आते हैं। पिछले साल इंदौर (Indore Honey Trap) से यह मामला सामने आया था। जिसका केंद्र बिंदु प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) ही था। इस मामले में अखबार मालिक जीतू सोनी (Jeetu Soni) रडार पर आए थे। अब अखबार मालिक के बाद राजधानी भोपाल में ही चैनल मालिक (Bhopal Local News Chanel Caught) फंस गए है। उन पर हमीदिया अस्पताल के पूर्व अधीक्षक डॉक्टर दीपक मरावी (Dr Deepak Maravi) ने हनी ट्रैप में फंसाकर पैसा (Chanel Owner Blackmailing Case) मांगने का आरोप लगाया है। जिसके बाद भोपाल क्राइम ब्रांच (Bhopal Crime Branch News) ने अलग—अलग दो मुकदमे दर्ज किए। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

डॉक्टर कॉलोनी की है घटना

क्राइम ब्रांच के अनुसार डॉक्टर दीपक मरावी हमीदिया अस्पताल में हड्डी रोग (Bhopal Doctor Honey Trap) विशेषज्ञ है। उनका सरकारी आवास ईदगाह हिल्स में हैं। जहां घर पर क्लीनिक में 29 अगस्त की शाम को छह बजे एक युवती आई। जब वह बीमारी को लेकर सलाह मांग रही थी। तभी पीछे—पीछे बनालाल सिंह राजपूत (Banalal Singh Rajput), अवधेश शर्मा, सादिया, तपन और एक अन्य व्यक्ति घुस आया। जबरिया वीडियो बनाते हुए आपत्तिजनक हालत में होने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया में उसको बांटने की धमकी दी जाने लगी। इसके बाद सारे डॉक्टर मरावी को जबरिया कार से ले गए।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: दहेज प्रताड़ना के चार मुकदमे दर्ज

कार जब्त, दो गिरफ्तार

पुलिस ने इन आरोपों के आधार पर धारा 452/384/365/147/120बी (घर में घुसकर, ब्लैकमेल करना, अपहरण करना, बलपूर्वक, साजिश करने) का मुकदमा दर्ज किया गया। इस मामले में बनालाल और अवधेश (Avadhesh Sharma) को गिरफ्तार किया गया। वहीं एक कार जब्त की गई जो डॉक्टर दीपक मरावी (Doctor Deepak Maravi Case) को अगवा कर ले जाने में इस्तेमाल की गई थी। आरोप है कि बनालाल ने डॉक्टर से 50 लाख रूपए (Bhopal Doctor Blackmailing Case) की मांग की थी। बनालाल का इंडिया 24*7 न्यूज चैनल भी है।
यह भी पढ़ें: इंदौर का हनी ट्रेप मामला जिसमें नेता, अफसर से लेकर कई लोग ऐसे फंसे कि मामला पेचिदा होता चला गया

घर और घटना के वीडियो वायरल

Bhopal Honey Trap
डॉक्टर दीपक मरावी जब कैमरे में कैद हुए थे तो रिपोर्टर ने इन तरीकों से पूछे थे सवाल

गिरफ्तार दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इससे पहले मुकदमा दर्ज होने के बाद युवती भी पिता के साथ थाने पहुंची। उसने डॉक्टर दीपक मरावी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया। युवती का आरोप है कि डॉक्टर दीपक मरावी ने युवती के अंगों को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। मना करने पर दीपक (Dr Deepak Maravi Molestation Case) ने युवती से जोर—आजमाइश की थी। डॉक्टर दीपक मरावी के खिलाफ धारा 354 (छेड़छाड़) का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस पूरे मामले के बाद डॉक्टर दीपक मरावी के घटना वाले दिन के वीडियो भी वायरल हुए। जबकि दीपक मरावी के अवधपुरी स्थित निजी मकान के वीडियो भी वायरल हुए।

यह भी पढ़ें: लाश के लिए गांधी मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर ने बच्चों से मांग ली इस बात की रिश्वत

यह भी पढ़ें:   Trilogy Hookah Lounge : कर्फ्यू में हुक्का और शराब के साथ रसूखदारों का जश्न

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!