Seoni Murder Case: सिवनी मर्डर केस: जब मिल बैठे तीन यार

Share

Seoni Murder Case: पत्नी को मारकर पति ने दफनाया, साले ने उजागर किया राज

Seoni Murder Case
सिवनी जिले के केवलारी थाने में गिरफ्तार आरोरी सुभान उर्फ सुभाष कुंजाम

सिवनी। शराब घर तोड़ देता है। यह सभी जानते हैं। लेकिन, इस लत में एक पूरा परिवार ही आ गया। मामला मध्य प्रदेश (MP Crime News) के सिवनी (Seoni Crime News) जिले का है। यहां केवलारी थाना के गांव तिंदुआ में पत्नी और पति दोनों शराब पीते थे। एक दिन पत्नी ने पति से ज्यादा मात्रा में शराब पी ली। जिसके बाद कलह हुई। इस कलह में पत्नी की जान (Seoni Murder Case) चली गई। पति को नशा कम था। उसने चतुराई दिखाई और पत्नी को दफनाकर गायब (Seoni Brutal Murder Case) हो गया। इस सनसनीखेज हत्याकांड (Seoni Husband Kill Wife) का राज तब उजागर हुआ जब आरोपी के साले ने बहन के बारे में उससे पूछा।

ऐसे खुला हत्या का राज

यह घटना 19 जुलाई की है। जब भाई अपने बहन के घर आया तो उसे वहां कोई नहीं मिला। इसके बाद इधर-उधर पूछने के बाद उसे पता चला कि उसका जीजा और बहन दोनों कुछ दिनों से घर नहीं आए हैं। इसके बाद भाई किशोर (Kishore Kunjam) पिता चमरू कुंजाम गांव के सरपंच के पास गया और सारी बात बताई। इसके बाद सरपंच प्रीतम धुर्वेे (Pritam Dhurve) ने छिंदा पुलिस चौकी में जाकर बहन कलाबाई उर्फ़ सरिता 38 ([email protected])  के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला का पति सुभान उर्फ़ सुभाष कुंजाम ([email protected] Kunjam) भी लापता था।

यह भी पढ़ें: पहले पुलिस ने ऐसा डंडा मारा कि हाथ टूट गया अब वह पुचकारती फिर रही

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide: भोपाल में युवक—युवती ने की आत्महत्या

इसलिए पत्नी को निर्ममता से मारा

आरोपी सुभान निवासी ग्राम तिंदुआ ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि पत्नी नशे में धुत थी। मैंने सरिता को खाना बनाने को बोला। उसने इंकार कर दिया। जिसकी वजह से उसको गुस्सा आ गया। मैंने उसे मारा तो उसका सिर दीवार से जाकर टकरा गया। जिसकी वजह से उसकी मौत (Seoni Pati Ne Ki Patni Ki Hatya) हो गई। डर की वजह से मैंने उसके शव को घर की परछी में दफना दिया। फिर पन्नी और उसमें भूसा डालकर भाग गया। टीआई केके अवस्थी (TI KK Awasthi) ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह (Seoni Husband Killing Wife) कबूल लिया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दफन शव को बाहर निकाला है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!