CM Defamation Case: प्रेस कांफ्रेस से पहले अस्पताल में भर्ती हुआ, क्राइम ब्रांच ने उठाया

Share

CM Defamation Case: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट को लेकर लगाए थे भ्रामक आरोप, चिरायु अस्पताल के मालिक डॉक्टर अजय गोयनका को भी था घेरा

CM Defamation Case
भोपाल क्राइम ब्रांच में गिरफ्तार मानहानि मामले का आरोपी डॉक्टर राजन सिंह (बीच में)

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और चिरायु अस्पताल के मालिक डॉक्टर अजय गोयनका पर भ्रामक (CM Defamation Case) आरोप लगाने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपी के खिलाफ मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के क्राइम ब्रांच में मान​हानि का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिस व्यक्ति को आरोपी बनाया गया था उसने पत्रकार वार्ता आयोजित करके गंभीर आरोप लगाने के बाद सनसनी फैला दी थी। वह इस पत्रकार वार्ता के बाद दूसरी पत्रकार वार्ता करने जा रहा था। जिसकी भनक उसको लगी तो वह अस्पताल में भर्ती होने चला गया।

इंस्पेक्टर की नौकरी छोड़ी

आरोपी डॉक्टर राजन सिंह (Dr Rajan Singh) हैं जो भोपाल के रिवेयरा टाउन में रहता है। डॉक्टर राजन सिंह दिल्ली यूनिवर्सिटी का चुनाव (DU Election) भी लड़ चुका है। उसके संबंध में जानकारी देते हुए करीबी मित्र सत्यम यादव (Satyam Yadav) ने द क्राइम इंफो डॉट कॉम  (www.thecrimeinfo.com) को बताया कि वह सामाजिक कार्यकर्ता है। लेखक होने के साथ—साथ वह उत्तर प्रदेश (UP News) के फैजाबाद में इंस्पेक्टर की नौकरी भी छोड़ चुका है। सत्यम ने बताया कि उसको क्राइम ब्रांच कोलार के जेके अस्पताल (Bhopal JK Hospital) से उठाकर ले गई थी।

यह था मामला

CM Defamation Case
यह है डॉक्टर राजन सिंह जिन्होंने दिल्ली में पत्रकार वार्ता आयोजित करके चिरायु अस्पताल के संचालक डॉक्टर अजय गोयनका समेत मुख्यमंत्री पर बिना तथ्य आरोप लगाए थे

डॉक्टर राजन सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट को लेकर सवाल खड़े किए थे। उसने आईसीएमआर की गाइड लाइन (ICMR Guideline) का हवाला देते हुए चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) के संचालक डॉक्टर अजय गोयनका (Dr Ajay Goenka) का लायसेंस सस्पेंड करने की मांग भी की थी। हालांकि इन गंभीर आरोपों को लेकर वह कोई दस्तावेज या प्रमाण प्रस्तुत नहीं कर सका था। इन आरोपों का वीडियो वायरल हआ। जिसके बाद भोपाल क्राइम ब्रांच टीआई अजय मिश्रा (TI Ajay Mishra) ने डॉक्टर राजन सिंह के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: चलते आपे से कूदी छात्रा

यह भी पढ़ें: ऐसा बोलकर डॉक्टर राजन सिंह ने मध्य प्रदेश की राजनीति में फैला दी थी सनसनी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!