Bhopal News: लोडिंग मिनी ट्रक पेड़ से टकराया, चालक की मौत

Share

Bhopal News: क्रेन की मदद से चकनाचूर ट्रक को निकाला, बुरी तरह से फंसा हुआ था शव

Bhopal News
नजीराबाद थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। तेज रफ्तार मिनी ट्रक असंतुलित होकर पेड़ से जा टकराया। इस हादसे में उसको चला रहे चालक की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र के नजीराबाद स्थित इलाके की है। क्रेन की मदद से ट्रक को खींचकर बाहर निकाला गया। चालक का शव ट्रक में बुरी तरफ से फंसा हुआ था। जिसमें उसका चेहरा बुरी तरह से कुचल भी गया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

इन कारणों से हुई दुर्घटना की संभावना

नजीराबाद थाना पुलिस के मुताबिक प्रेम सिंह पुत्र लालाराम शिल्पकार (24) बालपुर में रहता था। वह मिनी ट्रक लेकर नजीराबाद से बहरावल की तरफ जा रहा था। मिनी ट्रक में नाबालिग तरुण भी सवार था। उसको जख्मी हालत में हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी भरत प्रताप सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मिनी ट्रक 407 का अगला टायर फटा था। जिसके बाद ड्रायवर तरफ का हिस्सा पेड़ से जा टकराया। दूसरी संभावना (Bhopal News) पुलिस ने स्टियरिंग फेल होने की भी जताई है। पुलिस को मौत होने की सूचना लालाराम शिल्पकार ने दी थी। जिस पर नजीराबाद पुलिस मर्ग 10/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Malegaon Bomb Blast मामले में जमानत पर रिहा प्रज्ञा ठाकुर की हर हफ्ते होगी पेशी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!