Bhopal Dowry Case: जलती हुई तीली सास ने बहू पर फेंकी, झुलसी

Share

Bhopal Dowry Case:  ननद की वजह से घर में होती थी कलह, पति समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज

Bhopal Dowry Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। घरेलू कलह का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Dowry Case) की है। आरोपी पति समेत तीन लोग है। इसमें सास ने अपनी बहू पर जलती हुई तीली फेंक दी थी। इस कारण उसका पैर झुलस गया था। पीड़िता की शादी एक महीने पहले ही हुई थी।

पति ने पिटाई की थी

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया कि घटना 24 जनवरी की दोपहर डेढ़ बजे हुई थी। इस मामले में शाम साढ़े सात बजे मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी पति आसिफ खान, सास रिहाना, ननद रूखसार को बनाया गया है। आसिफ खान (Asif Khan) पेशे से इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। उसने दिसंबर, 2020 में ही शादी की है। पीड़िता का मायका ईशा नगर में ही है। जांच अधिकारी एएसआई संतराम खन्ना (ASI Santram Khanna) ने बताया कि पति जब पिटाई कर रहा था तब सास रिहाना ने जलती हुई तीली उस पर फेंक दी थी। विवाद की शुरूआत सास-ननद के बीच मायके से दहेज कम लाने पर हुई नोकझोक से शुरू हुई थी। पुलिस ने इस मामले में धारा 498ए/324/506/34 (प्रताड़ना, आग से झुलसाना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   अश्विन पर मेहरबान थे अफसर
Don`t copy text!