Bhopal Road Mishap: भाजपा के पूर्व विधायक के रिश्तेदार की सड़क दुर्घटना में मौत

Share

Bhopal Road Mishap: दुर्घटना करने वाली कार के भीतर रखी थी पानी की बोतल और चटाई-गद्दा

Bhopal Road Mishap
हादसे में मृत एएसआई सुरेन्द्र सिंह

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Road Mishap) स्थित मध्य विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह के रिश्तेदार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। हादसा तेज रफ्तार इंदौर रजिस्ट्रेशन नंबर वाली कार से हुआ था। दुर्घटना के बाद कार में सवार लोग उसको लावारिस छोड़कर भाग गए थे। कार के भीतर से चटाई और पानी की बोतल मिली हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं दुर्घटना वाली कार के खिलाफ प्रकरण (Bhopal Road Accident) दर्ज कर उसे जब्त कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपालके लोग आसानी से भूल नहीं पाए

बैंक में करते थे नौकरी

Bhopal Road Mishap
हादसे में मृत एएसआई सुरेन्द्र सिंह को टक्कर मारने वाली कार

अरेरा हिल्स थाना पुलिस ने बताया कि दुर्घटना 24 जनवरी की रात लगभग 11 बजे हुई थी। हादसा ठंडी सड़क पर हुआ था। हादसे में नेहरू नगर पुलिस लाइन में तैनात सुरेंद्र सिंह पिता बद्री प्रसाद उम्र 59 की मौत हुई है। वह एमपी नगर स्थित बैंक में गार्ड नौकरी करते थे। सुरेंद्र सिंह (ASI Surendra Singh) की बाइक बुरी तरह से चकनाचूर हो गई थी। वहां पुलिस को दुर्घटना करने वाली कार भी लावारिस हालत में मिली थी। यह कार देवेन्द्र कुमार सिंह (Devendra Kumar Singh) के नाम पर रजिस्टर्ड है। कार लगभग एक साल पहले इंदौर के लसूडिया निवासी ने खरीदी है। हवलदार भाजपा के पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह (EX BJP MLA Surendra Nath Singh) के साढ़ू भाई भी थे। पूर्व विधायक ने बताया कि वे बुआ के बेटे भी थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: शराब नहीं मिली तो सैनेटाइजर पी लिया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!