Bhopal Crime News: पुलिस पिटाई से मौत का आरोप, पूर्व मंत्री थाने पहुंचे

Share

Bhopal Crime News: एक दिन पहले मृतक और उसकी चाची के बीच हुई थी नोंकझोंक, शॉर्ट पीएम में हार्ट अटैक बताई वजह

Bhopal Crime News
बसंत जकनोरे जिसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के टीटी नगर इलाके में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिस युवक की मौत हुई वह एक दिन पहले परिवार में हुए विवाद के बाद रिपोर्ट दर्ज कराने थाने गया था। परिवार ने आरोप पुलिस पर लगाया। जिसके बाद क्षेत्र के विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (Former Minister PC Sharma) अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए। हालांकि पुलिस आरोप को दरकिनार करके दावा कर रही है कि मौत शार्ट पीएम में हार्ट अटैक से होना सामने आया है।

थाने ने रिपोर्ट ही दर्ज नहीं की थी

टीटी नगर स्थित डीसी होटल के नजदीक बसंत जकनोरे उम्र 23 साल का परिवार रहता है। घर के नजदीक चाची गीता जकनोरे (Geeta Jaknore) भी रहती है। बसंत जकनोरे की सोमवार 25 जनवरी की दोपहर मौत हो गई। इससे पहले उसने सीने में दर्द की शिकायत की थी। घर के नजदीक क्लीनिक पर दिखाकर दवा ली। सुबह 11 बजे बेसुध हुआ तो परिजन दुबे डॉक्टर की क्लीनिक ले गए। यहां उसकी मौत होने की जानकारी देकर जेपी अस्पताल ले जाने की सलाह दी। हालांकि तब तक हल्ला मच गया कि पुलिस पिटाई से बसंत जकनोरे की मौत (Bhopal Custodia Death) हो गई। जबकि पुलिस ने बताया मामला पारिवारिक था इसलिए एनसीआर (Bhopal Cop NCR News) काटी गई थी। मतलब कोई एफआईआर पुलिस ने दर्ज ही नहीं की थी। यह पुष्टि एसआई रमेश यादव (SI Ramesh Yadav) ने भी द क्राइम इंफो से की है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Accident: सड़क दुर्घटना में जख्मी व्यक्ति ने दम तोड़ा

परिवार के सीक्रेट सामने आए

Bhopal Crime News
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, फाइल फोटो

बसंत जकनोरे की मौत पुलिस पिटाई से होने का दावा करके परिजन और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने हंगामा भी किया। टीटी नगर पुलिस ने सोमवार दोपहर लगभग तीन बजे मर्ग कायम किया है। जिसकी सूचना पुलिस को अमित लोंगरे ने दी थी। पुलिस का दावा है कि बसंत की तीन साल पहले शादी हुई थी। उसकी पत्नी नशे की वजह से छोड़ गई थी। डेढ़ महीने से बसंत जकनोरे एक महिला को अपने घर में लाकर रखे हुए हैं। हालांकि इस पूरे मामले से उसकी पहली पत्नी और हाल ही में आई महिला से कोई लेना देना नहीं है। रविवार को बसंत जकनोरे ने चाची के आंगन में थूक दिया था। इस कारण उसकी हाथापाई चाची के साथ हुई थी। लेकिन, पुलिस ने दोनों पक्षों को रिपोर्ट दर्ज न कर बेरंग लौटा दिया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!