डेथ बॉडी लेकर जा रहे थे, एंबुलेंस में हुई पांच लोगों की मौत

Share

पश्चिम बंगाल से राजस्थान जा रहा था परिवार

Bhadohi Accident
दुर्घटनाग्रस्त एंबुलेंस

भदौही। (Bhadohi) उत्तर प्रदेश के भदौही में भीषण सड़क हादसा (Bhadohi Accident) हो गया। तेज रफ्तार एंबुलेंस सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में एंबुलेंस सवार सभी 5 लोगों की मौत हो गई। ये लोग डेथ बॉडी लेकर पश्चिम बंगाल से राजस्थान जा रहे थे। उत्तर प्रदेश के भदौही में हादसे के शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि घने कोहरे की वजह से हादसा हुआ।

भदौही एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि विनीत सिंह नामक शख्स की पश्चिम बंगाल के आसनसोल में मृत्यु हो गई थी। उसके परिजन डेथ बॉडी लेकर राजस्थान के चित्तोड़गढ़ जा रहे थे। मरने वालों में विनीत सिंह के बड़े भाई, उनके दोस्त और 2 एंबुलेंस ड्राइवर शामिल है। पुलिस ने पांचों के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है।

घटना गोपीगंज थाना इलाके के माधोपुर अमवा स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। यहां पहले से खड़े कंटेनर में पीछे से शव लेकर जा रही एंबुलेंस भिड़ गई। हादसे में एम्बुलेंस में बैठे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 30 वर्षीय विनीत सिंह कोल इंडिया में काम करता था। उसकी मौत की खबर सुनने के बाद भाई नवनीत सिंह अपने दिल्ली के मित्र राजवीर के साथ आसनसोल से प्राइवेट एंबुलेंस पर भाई के शव को लेकर आसनसोल निवासी राकेश समेत एंबुलेंस के दो चालकों के साथ अपने घर चितौड़गढ़ राजस्थान जा रहे थे।

यह भी पढ़ेंः वन अधिकारी को जिंदा जलाने की कोशिश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Shameful : छेड़छाड़ पीड़िता से पुलिसकर्मी ने कहा- तुम्हारा पहनावा बता रहा है कि तुम क्या हो
Don`t copy text!