MP News : वन अधिकारी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश

Share

पेंशन के लिए परेशान रिटायर्ड कर्मचारी ने किया हमला

Shivpuri
डीएफओ ऑफिस, शिवपुरी, फाइल फोटो

शिवपुरी। (Shivpuri) मध्यप्रदेश के शिवपुरी में बड़ी घटना टल गई। जिले के वन अधिकारी को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। एक रिटायर्ड क्लर्क ने डीएफओ के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की। समय रहते अन्य कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया वर्ना बड़ी घटना हो सकती थी। बताया जा रहा है कि पेंशन को लेकिन रिटायर्ड कर्मचारी कैलाश नारायण भार्गव (Kailash Narayan Bhargava) बीते दो साल से परेशान है। इसी मामले को लेकर मंगलवार को भार्गव एक बार फिर डीएफओ लवित भारती (DFO Lavit Bharti) के पास पहुंचे थे।

डीएफओ लवित भारती ने बताया कि मंगलवार को कैलाश नारायण भार्गव उनके ऑफिस पहुंचे थे। कैबिन में पहुंचते ही भार्गन ने भारती के ऊपर पेट्रोल डाल दिया। जिसके बाद भार्गव ने खुद पर भी पेट्रोल छिड़क लिया। भार्गव माचिस निकालकर आग लगाने ही वाले थे कि अन्य कर्मचारियों ने उन्हें पकड़ लिया। डीएफओ लवित भारती का कहना है कि भार्गव दो साल पहले रिटायर हो चुके है। उन्हें पेंशन मिलती है, लेकिन वो चाहते है कि उन्हें उच्च पेंशन ग्रेड के तहत भुगतान किया जाए।

एसडीओपी सुधीर सिंह कुशवाह ने बताया कि आरोपी भार्गव के खिलाफ धारा 307 (हत्या का प्रयास), 353 (सरकारी काम में बाधा डालना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ेंः पत्नी को भावुक लेटर लिखकर लगा ली फांसी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot: लुटेरों को दबोचने गई पुलिस को लोगों ने घेरा
Don`t copy text!