Bhopal Suicide News: पत्नी को इमोशनल लैटर लिखकर फंदे पर झूला पति

Share

Bhopal Suicide News: आसपास दोस्त कर चुके थे तरक्की, जिसको लेकर परेशान चल रहा था युवक

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक फोटो

भोपाल। पत्नी को इमोशनल पत्र लिखकर एक व्यक्ति फंदे पर झूल (Bhopal Suicide News) गया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार (Kolar Hanging News) इलाके की है। अपनी तरक्की के लिए शादी से लेकर तमाम ख्वाहिश की उसने तिलांजलि दी। इसके बावजूद वह खरा नहीं उतर सका। ऐसा वह सोचता था जो पत्र का मजमून है। पुलिस घटना को खुदकुशी मान रही है।

पत्नी जेके अस्पताल में करती है नौकरी

कोलार पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी सोमवार सुबह पुलिस को मिली थी। शव फंदे पर लटका था जिसकी पहचान राजेश परिहार (Rajesh Parihar Suicide) पिता रमनलाल परिहार उम्र 50 साल के रूप में हुई। घटना की सूचना राजेश परिहार (Rajesh Parihar Hanging News) के साले ने बहन के बुलाने पर दी थी। शादी 5 साल पहले हुई थी। एक बच्ची है जिसकी उम्र 3 साल है। पत्नी जेके अस्पताल में वार्ड बॉय का काम करती है। पत्नी ने पुलिस को बताया कि पति कुछ महीने से डिप्रेशन (Rajesh Parihar Dipretion) में था।

ऐसे हुई शादी

पत्नी ने बताया कि उसकी यह दूसरी शादी है। लेकिन, पति की यह पहली शादी है। उम्र अधिक होने के कारण शादी देरी से हुई। पति के दोस्त और उसके मेलजोल वाले सभी लोग अच्छी जॉब या कारोबार कर रहे थे। इस बात लो लेकर वह बहुत सोचता था। राजेश परिहार सतपुड़ा भवन (Satpura Bhawan Crime News) में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करता था। ठेके पर लगी इस नौकरी से भी वह खुश नहीं था। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है। जिसकी जांच के बाद स्थिति साफ होगी। वहीं पीएम रिपोर्ट के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:   MP By Election: कमल नाथ के 'आइटम' पर भाजपा का 'मौन'

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!