Bhopal News: पेड़ पर लटका मिला नरकंकाल

Share

Bhopal News: थाने में सवा एक महीने पहले दर्ज गुम एक युवक के परिजनों ने शव पर दावा किया, पीएम के लिए भेजा गया शव

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। पेड़ पर पुलिस को एक युवक का कंकाल मिला है। हुलिए के आधार पर पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित गुनगा इलाके की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। फिलहाल आत्महत्या की कोई ठोस वजह पुलिस को अभी नहीं मिली है।

सवा महीने तक नहीं लगी पुलिस को भनक

गुनगा (Gunga) थाना पुलिस का कहना है कि शव काछी बरखेड़ा फार्म हाउस (Barkheda Farm House) के पास स्थित नाले से लगे जंगल में मिला था। यह सूचना पुलिस को 4 जनवरी को मिली थी। शव मॉर्चुरी में रखवाने के बाद उसकी पहचान के प्रयास शुरु किए गए। हुलिया थाने में दर्ज एक गुम इंसान से मेल खा रहा था। जिसको देखने के बाद गुमशुदगी दर्ज कराने वाले उसके भाइयों ने पहचान लिया। गुनगा पुलिस मर्ग 01/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी गुनगा अरुण शर्मा (TI Arun Sharma) ने बताया शव की पहचान राकेश अहिरवार (Rakesh Ahirwar) पुत्र खेमचंद अहिरवार उम्र 25 साल के रुप में हुई है। वह ग्राम दुपाड़िया का रहने वाला था। उसकी गुमशुदगी गुनगा थाने में 25 नवंबर, 2023 को दर्ज हुई थी। परिजनों ने बताया कि वह शराब पीने का आदी था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: आईपर कॉलेज के नजदीक कॉलेज और यात्री बस के बीच भिड़ंत
Don`t copy text!