Bhopal News: राजधानी में कड़कड़ाती ठंड का प्रकोप

Share

Bhopal News: तीन दिनों के भीतर में ठंड के कारण हुई दो मौतें, निगम प्रशासन के सड़क पर नहीं दिख रहे कोई इंतजाम

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। राजधानी में कड़कड़ाती ठंड का प्रकोप जारी है। जिसका सबसे ज्यादा असर गरीबों को उठाना पड़ रहा है। तीन दिनों में अब तक पुलिस रिकॉर्ड में ठंड से दो लोगों की मौत होने के आंकड़े सामने आ चुके हैं। इसके बावजूद भोपाल नगर निगम की तरफ से कोई ठोस पहल शीत लहर को लेकर नहीं दिख रही। ताजा मामला भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित सुखी सेवनिया थाना क्षेत्र का है।

कारखाना मालिक ने दी थी सूचना

सुखी सेवनिया (Sukhi Sewaniya) थाना पुलिस के अनुसार चने के कारखाने में काम करने वाले एक श्रमिक की मौत ठंड से हो गई है। पुलिस को यह जानकारी कारखाने मालिक सुखमल (Sukhmal Jain) जैन ने दी थी। घटना 4 जनवरी की सुबह हुई थी। जिस पर सुखी सेवनिया पुलिस मर्ग 01/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। हवलदार मुकेश कटियार (HC Mukesh Katiyar) ने बताया मृतक राकेश गुप्ता (Rakesh Gupta) पुत्र देवी गुप्ता उम्र 58 साल है। वह श्यामपुर चने का कारखाना में काम करता था। वह टीकमगढ़ जिले का रहने वाला था। यहां करीब 12 साल से अपने पत्नी बच्चों से अलग होने के बाद रहता था। राकेश गुप्ता अत्याधिक ठंड के दौरान सोकर ही नहीं उठा। चने के कारखाने के परीक्षण करने की आवश्यकता नगर निगम को करनी चाहिए। लेकिन, अब तक प्रशासन तक यह बात पहुंचाने की पुलिस ने कोई सुध नहीं ली है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: एक्सिस बैंक का कर्मचारी फांसी पर झूला
Don`t copy text!