Bhopal News: कैंसर की बीमारी सोचकर फांसी लगाई

Share

Bhopal News: दीवार पर चाॅक से लिखा सुसाइड नोट, गले और मुंह में हो गए थे छाले

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कैंसर बीमारी सोचकर एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के अयोध्या नगर इलाके की है। इधर, बागसेवनिया थाना पुलिस को भी रेलवे पटरी पर एक व्यक्ति की लाश मिली है। जिसकी पहचान हो गई है लेकिन, मौत की वजह को लेकर स्थितियां अभी साफ नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

दीवार पर लिखी थी यह बातें

अयोध्या नगर थाना पुलिस के अनुसार 9 अगस्त की दोपहर लगभग दो बजे जेपी अस्पताल से डाॅक्टर राजेंद्र ने एक व्यक्ति के मृत हालत में लेकर आने की जानकारी दी थी। अयोध्या नगर पुलिस मर्ग 26/22 दर्ज कर मामले की जांच करने पहुंची। शव की पहचान हेमंत कनेरे पिता वासुदेव कनेरे उम्र 38 साल के रूप में हुई। वह राजीव नगर स्थित एलआईजी काॅलोनी में रहता था। हेमंत कनेरे (Hemant Kanere) ने फांसी लगाई थी। उसने आत्महत्या से पहले चाॅक से दीवार पर सुसाइड नोट लिखा था। जिसमें उसने अपने गले और मुंह में हुए छालों के कारण कैंसर रोग होने का शंका को वजह बताया था। जनहित में संदेशः आत्महत्या के विचार आना, शंका या आवेश आना मानसिक अवसाद की निशानी है। यदि ऐसा महसूस होता है तो 18005990019 पर संपर्क करें। इसमें चिकित्सक चैबीस घंटे निशुल्क इलाज के लिए उपलब्ध रहते हैं।

ऐसे हुई शव की पहचान

इधर, बागसेवनिया थाना पुलिस को 9 अगस्त की सुबह लगभग 7 बजे रेलवे पटरी पर लाश पड़े होने की सूचना धोबीघाट अमराई निवासी दीपक सावेलकर ने दी थी। शव की पहचान सुभाष लेंगे पिता भावसार उम्र 30 साल के रूप में हुई। सुभाष लेंगे (Subhash Lange) की लाश नारायण नगर रेलवे पटरी पर मिली थी। बागसेवनिया पुलिस मर्ग 58/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। हालांकि सुभाष लेंगे के घर का पता थाना पुलिस नहीं बता सकी। थाना पुलिस ने बताया कि जांच एसआई रामदेनी राय (SI Ramdeni Ray) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जांच के बाद उन्होंने कोई जानकारी थाने में उपलब्ध नहीं कराई है। रामदेनी राय से संपर्क किया गया था लेकिन, उनका सरकारी मोबाइल सिम दूसरे नंबर पर डायवर्ट था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: तेज रफ्तार बाइक सवार की​ डिवाइडर से टकराकर मौत

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!