Bhopal News: जिम से लौट रही युवती से लूटपाट करने वाले बदमाशों को दबोचा

Share

Bhopal News: इंदौर से आकर की थी वारदात, बाणगंगा थाने में दर्ज है पहले से चार मुकदमे

Bhopal News
क्राइम ब्रांच थाना— फाइल फोटो

भोपाल। जिम से लौट रही युवती से लूटपाट करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने रंगे हाथों दबोच लिया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के शाहपुरा इलाके में हुई थी। गिरफ्तार दो बदमाशों में से एक के खिलाफ इंदौर के बाणगंगा थाने में चार मुकदमे पहले से दर्ज है। पुलिस ने लूट में इस्तेमाल की गई बाइक को भी जब्त कर लिया है। धरपकड़ की कार्रवाई भोपाल क्राइम ब्रांच ने की है।

भोपाल में रहता है भाई

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार शाहपुरा इलाके में 3 अगस्त की सुबह लगभग 10 बजे लूट की एक वारदात हुई थी। जिसमें 467/22 धारा 392 लूट का मामला दर्ज किया गया था। बाइक सवार दो लुटेरे कोलार इलाके में रहने वाली श्रुति कौशल (Shruti Kaushal) से मोबाइल और नकदी छीन ले गए थे। यह सामान बैग में रखा था। वारदात से पहले वह पेट्रोल पंप गई थी। इसी मामले में क्राइम ब्रांच ने योगेश टेकाम पिता चैन सिंह टेकाम उम्र 21 साल और महेन्द्र चौधरी पिता रामचरण चैधरी उम्र 28 को गिरफ्तार किया गया। महेन्द्र चौधरी (Mahendra Chaudhry ) इंदौर के भवानी नगर में रहता है। योगेश टेकाम (Yogesh Tekam) मूलतः डिंडोरी का रहने वाला है। हालांकि अभी वह इंदौर के दीप माला थाना क्षेत्र में रहता है। उसने दसवीं तक पढ़ाई की है जिसके बाद वह प्रायवेट नौकरी करने लगा। योगेश टेकाम के खिलाफ बाणगंगा थाने में 05/19, 420/19, 342/19 और 412/19 के मुकदमे दर्ज है। यह मुकदमे चोरी, अवैध आर्मस एक्ट और चोरी से जुड़े हैं। क्राइम ब्रांच ने बताया कि एक आरोपी का भाई यहां भोपाल के कोलार इलाके में रहता है। जिसके पास वह आया हुआ था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: प्रॉपर्टी डिस्प्यूट के कारण गोली मारी 
Don`t copy text!