बीच-बचाव में गई युवक की जान, बदमाशों ने तलवार से किए वार

Share

गाली देने से मना किया तो बदमाशों ने किया हमला

Golu Vishwakarma Murder
सांकेतिक चित्र

जबलपुर। गढ़ा थाना के अंतर्गत पीली बिल्डिंग के सामने शुक्रवार रात तीन युवकों ने एक युवक पर चाकू और तलवार से हमला कर दिया। युवक को गंभीर हालत में  मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर की है। युवक की हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने हत्या के आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

गाली देने से मना करने पर हुआ था विवाद

गढ़ा थाना के टीआई राकेश तिवारी ने मीडिया को बताया कि शारदा चौक पीली बिल्डिंग के सामने रहने वाला ओपी सिंगरहा अपने घर जा रहा था। घर पर तीजा की पूजा चल रही थी। मोहल्ले की महिलाएं इकट्ठा होकर पूजा कर रही थीं। धनंजय चक्रवर्ती, कल्लू चक्रवर्ती और अब्बू चक्रवर्ती, ओपी सिंगरहा के घर के सामने खड़े होकर जोर-जोर से गाली देकर आपस में बात कर रहे थे। ओपी सिंगरहा ने उन्हें गाली देने से मना किया। तीनों युवक नहीं माने। जब दूसरी बार मना किया तो तीनों पत्थर मारने लगे। पत्थर मारते देख आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे तो तीनों वहां से भाग गए।

तलवार और चाकू लेकर आए

मामला शांत ही हुआ था कि तीनों कुछ देर बाद चाकू और तलवार लेकर फिर शारदा चौक पहुंचे। उसी समय गोलू विश्वकर्मा उम्र 23 वर्ष निवासी कोस्टा मोहल्ला मदन महल अपने दोस्तों का जन्मदिन मनाकर वापस आ रहा था। भीड़ को देखकर गोलू वहीं रुक गया। ओपी सिंगरहा की गोलू से अच्छी जान – पहचान थी इसलिए आपस में दोनों बातें करने लगें। इसी बीच तीनों आरोपियों ने चाकू और तलवार से ओपी पर हमला कर दिया।  बीच-बचाव करने आए गोलू विश्वकर्मा पर भी तीनों ने चाकू से हमला कर दिया। हमले में गोलू विश्वकर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:   Humanity shaming: मर्चुरी में शव रखकर भूल गए डॉक्टर, महीनेभर में बन गया कंकाल

यह भी पढ़ेंः दो तरफा घिरे सिंधिया, सड़क पर कांग्रेस, घर में भाजपाई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!