भारी बारिश से पार्वती नदी में उफान, ग्रामीणों को बचाने नाव लेकर पहुंचे विधायक

Share

एसडीआरएफ की टीम के साथ विधायक कुणाल चौधरी ने संभाला मोर्चा

Parvati river
एसडीआरएफ की टीम के साथ विधायक कुणाल चौधरी

भोपाल। मध्यप्रदेश के कई जिलों में बीते 48 घंटों से बारिश हो रही है। ज्यादातर इलाकों में भारी बारिश हुई है। लिहाजा नदियां उफान पर है। नर्मदा नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है। वहीं पार्वती नदी (Parvati River) ने भी कई गांवों को चपेट में ले लिया है। जलस्तर बढ़ने से कई गांवों का संपर्क टूट गया है। कालापीपल (Kalapipal) विधानसभा के गांवों में पानी भर गया है। ग्राम तिलियाखेड़ी (Tiliyakhedi Gaon) में 50 ग्रामीण बाढ़ में फंस गए। जिन्हें बचाने के लिए एसडीआरएफ की टीम को उतरना पड़ा। विधायक कुणाल चौधरी नांव में सवार होकर ग्रामीणों तक पहुंचे।

बाढ़ के हालात

शाजापुर जिले का है जहाँ बीते 24 घंटे में कम से कम 103 मिलीमिटेर बारिश की वजह से पुरे ज़िले में हालत बेहाल है. जिले की कालापीपल विधानसभा के हालत तो और बदतर हैं. यहाँ की पार्वती नदी का जलस्तर बढ़ने से पूरा इलाका जलमग्न होगया और आस-पास के गांव में बाढ़ जैसे हालत हो गए. वहीं जब इलाके में बाढ़ जैसे हालत की खबर मिले तो कालापीपल से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी मौके पर पहुंचे गए और उन्होंने 100 से ज्यादा लोगों को बचाया.

लोगों से अपील

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी (Kunal Choudhary) ने बताया कि आज भारी बारिश के कारण ग्राम तिलियाखेड़ी में 50 लोगों के फंसे होने की सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुँचकर राहत दलों को बचाओ कार्यों हेतु निर्देशित किया। भारी बारिश के कारण जलमग्न ग्राम तिलियाखेड़ी पहुँचकर जारी राहत व बचाओ कार्यों का जायज़ा लिया। विधायक ने कहा कि परिवारजन घबरायें नहीं, आपका भाई-आपका बेटा हर संकट में आपके साथ खड़ा है। पार्वती नदी का जलस्तर बढ़ने से जलमग्न हुए ग्राम सुखलिया में SDERF की राहत टीम के साथ पहुँचकर बाढ़ में फंसे परिवारजनों की सहायता की।

यह भी पढ़ें:   Fake Currency : नागमणि पाकर धनवान बनना चाहता था ये तांत्रिक, पैसा जुटाने के लिए छापे नकली नोट

यह भी पढ़ेः सिंधिया का दो तरफा विरोध, सड़क पर कांग्रेस, घर में’भाजपाई’

देखें वीडियो

पार्वती नदी में बाढ़, ग्रामीणों को बचाने नाव लेकर पहुंचे विधायक कुणाल चौधरी

Gepostet von The Crime Info am Samstag, 22. August 2020

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!